साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट घोषित

मुंबई। इस साल की सबसे चर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को रिलीज करने की तारीख को लेकर बड़ा पंगा रहा है। किसी न किसी वजह से इसकी तारीख आगे बढ़ती रही है।
खैर, अब फैंस के लिए खुशखबरी है। और वह यह कि यह फिल्म किस तारीख को रिलीज होगी, इसकी घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी। यह ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट होगा। यह फिल्म पांच भाषाओं में बन रही है।
बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ही इस फिल्म को लेकर यह घोषणा की गई है। रिलीज डेट को लेकर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी बहुत ही अलग अंदाज में इसकी घोषणा करते हैं।
रणबीर ने दिखाई नाराजगी
वीडियो में साफ दिख रहा है कि बनावटी अंदाज में रणबीर डायरेक्टर अयान पर गुस्सा दिखाते हैं और पूछते हैं कि यार यह फिल्म कब रिलीज होगी। रणबीर यह तक कहते हैं कि अब तो परिवार वाले भी पूछ रहे हैं कि दो साल से तुम कर क्या रहे हो।
अयान ने माना, हुई देरी
रणबीर की नाराजगी पर अयान कहते हैं कि हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इसमें टाइम लगता है। हालांकि अयान यह स्वीकार करते हैं कि उन्हें नहीं पता था कि इस फिल्म में इतना समय लग जाएगा।
इस बीच सबकी नाराजगी देख अचानक अयान घोषणा करते हैं कि चार दिसंबर को यह फिल्म आ रही है।
अमिताभ बच्चन भी हैं वीडियो में
इस पर अमिताभ बच्चन भी एक बार फिर इस तारीख को बोलते हैं। वहीं इसका वीडियो बना रही आलिया बेहद खुश हो जाती हैं और कैमरे को अपनी तरफ करते हुए अपनी खुशी जाहिर करती हैं। इसके साथ ही यह वीडियो समाप्त हो जाता है। साथ ही फैंस का एक बड़ा इंतजार भी खत्म हो गया है। अब फैंस को मालूम चल गया है कि यह फिल्म 4 दिसंबर को आ रही है।
क्रिसमस पर होना था रिलीज
रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ में डाले जा रहे वीएफएक्स इफेक्ट के कारण ही इसमें देरी हुई है। अयान इस फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं और वह किसी भी जल्दबाजी के मूड में नहीं थे।
बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को पहले क्रिसमस 2019 पर रिलीज किया जाना था लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा न होने पर डेट को समर 2020 पर खिसका दिया गया था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *