आगरा गारमेंट फेयर में जुटेंगे सौ से अधिक मैन्यूफैक्चरर्स

आगरा। कोरोना काल के बाद में सफल गारमेंट फेयर आयोजित कर शहर भर में चर्चा का केंद्र बने मेले का अगला आयोजन 9 अगस्त से आगरा में होने जा रहा है। आगरा रेडीमेड गारमेंट संगठन की ओर से चार दिवसीय आगरा रेडीमेड गारमेंट फेयर के निमंत्रण व स्मारिका पुस्तक का विमोचन किया गया। 9 से 12 अगस्त तक लगने वाले मेले की उद्घोषणा संगठन के पदाधिकारियों के साथ मुख्य अतिथि महापौर नवीन जैन ने होटल हॉलिडे इन में की। जिसमे देशभर के व्यापारी व मैन्युफैक्चरस सीधे संवाद कर सकेंगे।

मुख्य अतिथि महापौर नवीन जैन ने कहा कि गैर प्रदूषणकारी उद्योगों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वस्त्र उद्योग आगरा में बढ़ रहा है | सौ से अधिक छोटी-बड़ी इकाइयां आगरा महानगर में स्थापित हो रही है | एक ही स्थान पर आगरा में रेडीमेड गारमेंट की इतनी बड़ी प्रदर्शनी आगरा के वस्त्र उद्योग को नयी दिशा प्रदान करेगी।

अध्यक्ष संजीव कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोरोना काल के विषम समय मे जनवरी 2021 मे आगरा शहर मे फ़ेयर का आयोजन कर भारत वर्ष मे इतिहास बनाया था। इसी कड़ी में चार दिवसीय रेडीमेड गारमेंट फेयर में दीपावली, वेडिंग एवं विंटर कलैक्शन के फ़ेयर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें देश कर नामचीन ब्रांड भी अपनी सहभागिता कर रहे है।

सचिव अशोक कुमार माहेश्वरी ने बताया कि फेयर में मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, लुधियाना, इंदौर, कानपुर आदि की 80 कंपनियों के साथ सौ से अधिक व्यापारियों व मैन्युफैक्चरर्स अपनी स्टॉल लगाएंगे | फेयर में आने वाले सहालग एवं सर्दियों के हिसाब से ड्रेस का प्रदर्शन किया जायेगा।

व्यापारियों का होगा सम्मान
फेयर के उद्धघाटन सत्र में कपड़ा उद्योग के व्यापारियों का सम्मान समारोह भी आयोजित किया जाएगा। जिसमे कपड़ा उद्योग की नई तकनीकी पर भी परिचर्चा की जाएगी। मेले में आगरा के मैन्युफैक्चरस भी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर प्रमुख रूप से कोषाध्यक्ष विशाल अग्रवाल, सैयद असफाक अली, सन्तोष मखिजा, मनीष गुप्ता, दीपक पोप्तनी, मनीष अग्रवाल, सन्तोष कुमार, निखिल गुप्ता, मुकेश अग्रवाल, सोनू मखिजा, ललित कुकरेजा, प्रदीप माहेश्वरी, अमित अरोरा, फुरकान अली, दीपक कपूर, सचिन जैन, मनीष मित्तल, योगेश अग्रवाल, अनुराग, ललित, राजेश, मयंक, सोनल आदि उपस्थित रहे ।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *