Journalist से बदसलूकी, सलमान के ख‍िलाफ कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के एक journalist  के साथ बदसलूकी की ज‍िस मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। खबर के अनुसार, मुंबई के Journalist अशोक पांडे के साथ बदसलूकी के मामले में अब अंधेरी कोर्ट ने पुलिस को सलमान खान के खिलाफ जांच कर रिपोर्ट जमा करने का आदेश दिया है।

दरअसल शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो अंगरक्षक उनके साथ मौजूद थे। journalist पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे। जिससे सलमान खान खफा हो गए जिसके बाद उनके अंगरक्षक पत्रकार की कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे। पांडेय का आरोप है कि खान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया। पत्रकार ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा।

पत्रकार अशोक पांडेय ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत ‘शिकायत’ दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब कोर्ट ने जांच के आदेश दिए है।

हालांक‍ि सूत्र के अनुसार “पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की इसलिए पत्रकार अदालत के माध्यम से प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कह रहे हैं लेकिन न्यायालय ने इसकी अनुमति नहीं दी है। न्यायालय ने केवल पुलिस को जांच करने और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

अंधेरी कोर्ट में मजिस्ट्रेट ने सलमान खान के खिलाफ मुंबई के एक पत्रकार के साथ दुराचार के मामले में जांच का आदेश दिया है, जिसे बिना किसी आधार के घुमा फिराकर पेश किया गया है। पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करने के बाद अदालत का रुख किया, जिन्होंने अपने मोबाइल फोन पर साईकल चलाते हुए सलमान की तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति मांगने के बावजूद उनके साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

-Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *