टीवी ऐंकर आदित्य नारायण द्वारा इंडिगो एयर लाइन के अधिकारी से बदसलूकी

सिंगर और टीवी ऐंकर आदित्य नारायण द्वारा इंडिगो एयर लाइन के अधिकारी के साथ बदसलूकी का विडियो सामने आया है। इस वीडियो में आदित्य एयर लाइन अधिकारी को देख लेने और चड्डी उतार लेने की धमकी दे रहे हैं। यह वीडियो रायपुर एयरपोर्ट का बताया जा रहा है।
खबरों के मुताबिक आदित्य उस वक्त एयरलाइन अधिकारी से उलझ गए जब अधिकारी ने उन्हें निर्धारित वजन से ज्यादा लगेज ले जाने के लिए मना किया। अधिकारी ने नियमों का हवाला देते हुए आदित्य से कहा कि हम आपको इससे अधिक वजन ले जाने नहीं दे सकते। इतना सुनते ही आदित्य भड़क गए और अधिकारी बहुत भला बुरा बोलने लगे। आदित्य यहीं नही रुके आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्होंने अधिकारी को कहा ‘ कभी न कभी तो तुम आओगे न मुंबई फिर तुम्हें देख लूंगा मैं। मैं तुम्हारी चड्डी उतार लूंगा।’
गौरतलब है कि आदित्य नारायण दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने रायपुर गए थे। कार्यक्रम पूरा होने के बाद जब वह मुंबई लौट रहे थे तो उनके पास 17 किलो से ज्यादा वेट का लगेज था जबकि तय लिमिट 15 किलो है। इस पर एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें इतने वेट के साथ न जाने देने की बात कही, जिस पर आदित्य भड़क गए। इस पर अन्य कर्मचारियों ने उन्हें समझाकर शांत कराया।
-एजेंसी