अपनी गलती के लिए पूरे देश से माफी मांगने को तैयार है मीका

मुंबई। बॉलिवुड सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेंहदी रस्म में परफॉर्म करने के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयी सहित देश से माफी मांगने को तैयार है।
गौरतलब है कि बीते दिनों भारत सरकार ने आर्टिकल 370 के जरिए जम्मू-कश्मीर को मिलने वाले विशेष राज्य के दर्जे को वापस ले लिया है। भारत सरकार के इस फैसले के बाद पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बौखला गया है और वह इस फैसले का विरोध कर रहा है।
इस परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है। इस मामले में बॉलिवुड के कई सितारों का भी रिऐक्शन सामने आया है। चौतरफा घिरे मीका सिंह ने अपने बचाव में फिल्म इंडस्ट्री की देश की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयी ( FWICE ) से गुहार लगाई है। संस्था ने उन्हें इस मामले में अपनी सफाई देने के लिए मंगलवार को तलब किया है।
FWICE ने मिका को बैन करते हुए एक प्रोटेस्ट जारी करने की बात कही थी लेकिन अब FWICE को मीका ने एक लेटर लिख इस प्रोटेस्ट और बैन को वापस लेने की बात कही है। मीका ने इस लेटर में लिखा है कि उनसे गलती हुई है और वह अपनी इस गलती के लिए फेडरेशन और पूरे देश से माफी मांगने के लिए तैयार हैं।
मीका ने फेडरेशन से निवेदन करते हुए कहा कि उनकी गलती को एक तरफा मानने से पहले उनका पक्ष सुना जाए और उसके बाद फेडेरेशन उन्हें बैन करने का फैसला ले। मीका की चिट्ठी के बाद FWICE ने मंगलवार को मीका से मीटिंग करने का फैसला किया है। मंगलवार को मीटिंग के बाद FWICE के अधिकारी और मीका सिंह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिऐ मीका अपनी बात रखेंगे और माफी भी मांगेंगे।
अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मीका सिंह ने फेडरेशन के अध्यक्ष का एक वीडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें अध्यक्ष कह रहे हैं कि संगठन को मीका का एक पत्र मिला है। पत्र पढ़ने के बाद फिल्म बॉडी ने मीका को मंगलवार के दिन चर्चा के लिए आमंत्रित भी किया है। मीका ने पत्र में कहा है कि जो भी फैसला फेडरेशन करता है वह सहमत होने के लिए तैयार है। इसी के साथ साथ वह पूरे देश से भी अपनी इस गलती की माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *