Brahmin एकता के लिए अखिल भारतीय विप्र एकता मंच ने की बैठक

मथुरा। मथुरा के एक स्थानीय होटल में अखिल भारतीय विप्र एकता मंच की राष्ट्रीय कोर की बैठक द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई जिसमें पांच प्रदेशों के Brahmin प्रतिनिधियों को बुलाया गया ब्राह्मणों में आपसी मतभेद ऊंच-नीच रखने का काल्पनिक आधार का खत्म होना व समस्त ब्राह्मण जन को एक होकर देश व समाज निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर जोर दिया गया ।

मंच का विस्तार देश के सभी राज्यों से आए हुए ब्राह्मणों द्वारा किया गया ब्राह्मणों को जोड़ना तथा वर्ष के लास्ट तक एक लाख ब्राह्मणों को जोड़ना मुख्य उद्देश्य मंच के राष्ट्रीय संयोजक डॉ० उमेश शर्मा ने बताया।

इसके साथ ही मीडिया प्रभारी कपिल देव शर्मा द्वारा बताया गया कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्राह्मणों को एकजुट करना तथा सभी ब्राह्मणों को राष्ट्र निर्माण करना तथा ब्राह्मण समाज को एकजुट करना मुख्य उद्देश्य है ।साथ ही संस्था द्वारा विप्रजनों की कंपनियों से डील की गई है जो सालाना ब्राह्मण वर्ग से युवक- युवतियों को रोजगार के लिए प्रेरित करेंगे तथा संस्था द्वारा ब्राह्मण वर्ग के बालक- बालिकाओं को शिक्षा का भी सहयोग दिया जाएगा।

अखिल भारतीय विप्र एकता मंच की राष्ट्रीय कोर की बैठक की अध्यक्षता पं नरेश चंद शर्मा प्राचार्य ने की, अखिल भारतीय विप्र एकता मंच के राष्ट्रीय संयोजक डॉ उमेश शर्मा, डॉ नरेंद्र अग्निहोत्री,पं दुलीचंद वाजपेयी पुन्हाना, ओमप्रकाश शर्मा अलवर, प्रकाश शर्मा,डॉ दिग्विजय शर्मा, डॉ एस पी शर्मा, AIIMS दिल्ली, ब्रजमोहन गौड़ मध्य प्रदेश, प रामकिशन शर्मा,अलीगढ़ ,श्याम सुंदर शर्मा ,वीरेन्द्र शर्मा एवं मुकुल शर्मा मथुरा एवं 50 विप्रजन आदि मौजूद रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *