मायावती ने BSP विधायकों से की मदद की अपील, तो योगी बोले धन्‍यवाद

लखनऊ। कोरोना वायरस से लड़ाई अब राजनीतिक दलों की प्रतिद्वंद्विता से ऊपर उठती दिख रही है। ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश का है, जहां बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती ने पार्टी के विधायकों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद की अपील की तो आगे बढ़कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मायावती को धन्यवाद दे डाला।
बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपनी पार्टी के सभी विधायकों से कोरोना वायरस से बचाव व जरूरतमंदों की मदद के लिए विधायक निधि से एक-एक करोड़ रुपये देने की अपील की है।
मायावती ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, ‘देशभर में कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर यूपी के बीएसपी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम 1-1 करोड़ रुपये अति जरूरतमंदों की मदद के लिए जरूर दें। बीएसपी के अन्य लोग भी अपने पड़ोसियों का जरूर मानवीय ध्यान रखें।’
जनता से भी की अपील
मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘केंद्र सरकार से भी अपील है कि विश्व बैंक से मिले 100 करोड़ डॉलर की कोरोना सहायता को विशेषकर स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने में उचित इस्तेमाल करे ताकि कोरोना प्रकोप को सही नियोजित तौर पर रोका जा सके। जनता से भी अपील है कि वे आपदा की इस घड़ी में सरकार का सहयोग करें।’
सीएम योगी ने दिया धन्यवाद
माया की अपील के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें धन्यवाद दिया। सीएम योगी ने कहा कि सभी को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठना चाहिए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक साथ खड़े होना चाहिए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *