मायावती ने भी कहा, सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई को सौंपी जाए

लखनऊ। अब उत्तर प्रदेश की कद्दावर नेता और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बिहार पुलिस मामले की जांच में जुटी है जबकि वहीं फैंस और कई सितारे लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।
मायावती ने अपने ट्विटर हैंडल से इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने और उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है।
अब मामले की जांच महाराष्ट्र और बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे’
‘राजनीतिक स्वार्थ की हो रही पूर्ति’
मायावती ने आगे लिखा- साथ ही, सुशांत राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकारण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो।
प्रधानमंत्री को भी लिखी गई चिट्ठी
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके फैंस इस बात को मानने को तैयार ही नहीं हैं कि उनकी मौत खुदकुशी है। मामले में जाने माने वकील और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक चिट्ठी प्रधानमंत्री को लिखी थी, जिसमें सीबीआई जांच की मांग की गई थी। पीएम ने इस चिट्ठी को स्वीकार भी किया है, हालांकि इस पर सकारात्मक जवाब नहीं मिला है।
मुंबई हाईकोर्ट में भी दायर है एक याचिका
बता दें कि मुबंई स्थित उच्च न्यायलय में 29 जुलाई को दिल्ली के वकील सार्थक नायक द्वारा एक याचिका दायर की गई है, जिसमें यह अपील की गई है कि इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र जांच एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित एसआईटी से कराई जाए। वकील सार्थक नायक ने बिहार पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के आधार बनाते हुए इस मामले में मुबंई उच्च न्यायालय मे याचिका दायर किया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *