मथुरा Traffic पुलिसकर्मियों का सम्मान, नवीन शर्मा को ट्रॉफी

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता स. ने नए बस स्टैंड पर Traffic पुलिसकर्मियों के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया।

मथुरा महानगर के नए बस स्टैंड पर आए दिन लगने वाले जाम से निजात दिलाने में traffic पुलिसकर्मियों का प्रयास सराहनीय रहा है। इसके लिए आज उप निरीक्षक राजपाल सिंह, कॉस्टेबल रविंद्र सिंह, होमगार्ड मानसिंह , होमगार्ड मिथिलेश तिवारी को सम्मान‍ित क‍िया गया।

सम्मान समारोह में जनपद मथुरा के लिए 2019 बेस्ट यातायात पुलिसकर्मी के रूप में नवीन कुमार शर्मा को ट्रॉफी देते हुए दुपट्टा पहनाकर और सभी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा है कि हमारी समिति ऐसे लोगों को समय-समय पर सम्मानित करती रहती है। जो यातायात पुलिस कर्मी अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के साथ महानगर को जाम निजात दिलाने के लिए कार्य करते हैं इनको समिति के द्वारा सम्मानित किया जाता रहा है।

गत वर्ष 2018 में हमारी समिति के द्वारा तीन सम्मान समारोह रखे गए थे। इस साल का हमारा यह पहला कार्यक्रम है हम लोग लगातार ऐसे पुलिसकर्मियों को सम्मान करते रहेंगे जिन्होंने अपने प्रयास से जाम से मुक्ति दिलाने के लिए कुछ अलग कार्य किया गया ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम वार्ड नंबर 66 की स्थानीय पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा है कि हम लोग जब भी यहां से निकलते हैं पहले से अब नए स्टैंड पर जाम बहुत कम लगता है इस प्रयास के लिए हम लोग आज यातायात पुलिसकर्मियों का सम्मान कर रहे हैं जिन्होंने अपने सराहनीय कार्य से इस क्षेत्र को जाम से मुक्ति दिलायी है।

सम्मान समारोह में महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष श्रीमती रेखा शर्मा , रिचा बहुगुणा रिंकी शर्मा, मंजू शर्मा, रेखा दीक्षित, प्रदीप शर्मा मुकेश शर्मा, अशोक तिवारी, पीयूष सैनी ,राजेश शर्मा, शैलेंद्र प्रताप आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *