मथुरा: दुकानें खुलवाने को ऊर्जा मंत्री को पत्र भेजा व्यापारियों ने

मथुरा। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल रजि. मथुरा ने जिलाधिकारी और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को पत्र भेजकर केन्द्र सरकार के निर्णय को मथुरा में बहाल कर दूकानें खुलवाने की मांग की है।

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल रजि. मथुरा के नगर महामंत्री सुनील कुमार अग्रवाल ने संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी रमेश चतुर्वेदी नगर अध्यक्ष, जगदीश प्रसाद गुप्ता, रामचंद्र खत्री, महावीर मित्तल, अजयकांत गर्ग, गुरमुख दास, राकेश अग्रवाल, शशिभानु गर्ग, मीनालाल अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल आदि से परामर्श उपरांत जिलाधिकारी एवं प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को वाट्सऐप द्वारा भेजे पत्र में केन्द्र सरकार द्वारा लाकडाउन 3.0 में केन्द्र सरकार द्वारा नॉन हाट स्पॉट एरिया में व्यापारिक गतिविधियां प्रारम्भ करने की जो अनुमति प्रदान की गई है, उन्हें मथुरा में भी बहाल किए जाने का अनुरोध किया है।

पत्र में आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को बन्द कराने ‌पर विरोध करते हुए केन्द्र सरकार की भावनाओं के अनुरूप मथुरा में भी सुविधाएं बहाल करने की मांग की गई है।

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल रजि मथुरा के नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी ने जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि केन्द्र सरकार द्वारा लॉकडाउन 3.0 में रेड जोन के नोन कंटोनमेंट जोन में व्यापारियों को प्रदान की गई छूट मथुरा के व्यापारियों को भी दी जाए।

नगर महामंत्री सुनील कुमार अग्रवाल ने कहा कि व्यापारियों को यह छूट इस आधार पर दी जाए कि वे केन्द्र सरकार के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करेंगे।

नगर सहमहामंत्री रामचंद्र खत्री ने कहा कि डेढ़ माह में व्यापारी पूरी तरह टूट चुका है तथा छोटा व्यापारी भुखमरी के कगार पर है तथा धीरे-धीरे व्यापारियों में असंतोष बढ़ रहा है, ऐसे में व्यापारियों को राहत दी जाए।

व्यापार मंडल के मीडिया प्रतिनिधि किशोर इसरानी ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा रेड जोन के नोन कंटोनमेंट जोन में व्यापारियों को छुट दी गयी है, वही अनुपालन मथुरा में भी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को यह छूट इस आधार पर दी जाए कि वे केन्द्र सरकार के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करेंगे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *