बनखण्डी में नागरिकों ने किया जनता कर्फ्यू का जोरदार समर्थन

मथुरा। शहर के मध्य में स्थित बनखण्डी क्षेत्र के पुष्पध चैक के सभी निवासियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू का जोरदार समर्थन किया तथा आस-पास क्षेत्र के लोगों को चीनी वायरस कोरोना के प्रति सभी को जागरूक किया ।

समाजसेवी पं. अनुराग शर्मा के नेतृत्व में पुष्पध चैक के सभी युवाओं ने पूरे जोश व उत्साह के साथ सभी नागरिकों को चीन से आये वायरस कोरोना से बचाव के उपाय बताये।

सभी को पम्पलेट के माध्यम से हाथ धोने, मास्क पहनने व एक दूसरे से दूरी बनाये रखने का महत्व समझाया गया। युवाओं ने जहां लोगों से घर में रहने का अनुरोध किया वहीं लोगों के लिये आवश्यक वस्तुओं को बाजार से उनके घरों तक पहुंचाया ।

बनखण्डी क्षेत्र के सभी नागरिकों ने ठीक पांच बजे पांच मिनट के लिये अपने घरों के सामने, बालकनी में घंटा, घड़ियाल, शंख, थाली आदि बजा कर चीनी वायरस काोरोना के ख‍िलाफ राष्ट्रसेवा में जुटे सभी बहादुर डॉक्टर, नर्स, सफाईकर्मी, पुलिस प्रशासन, स्थानीय प्रशासन व अन्य सभी सहयोगियों के प्रति सम्मान व आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विशाल श्रीमाली, विजय शर्मा, जयश‍िखर शर्मा, पुष्पेन्द्र शर्मा, शुभम, जगदीश, योगेश, दीपक, कमल, अर्जुन पंडित, चैतन्य, लक्की पंडित, अन्वित, गोविन्द, भरत, नरेश पंडित, जयप्रकाश का सहयोग व योगदान सराहनीय रहा ।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *