मथुरा: दो पक्षों में जमकर चली गोलियां, 4 की हालत गंभीर

मथुरा। थाना बलदेव क्षेत्र के गांव तलफी गढ़ी में ट्रैक्टर निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद के दौरान चले लाठी डंडे और गोलियों के कारण 8 लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां कुछ घायलों की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए आगरा भेजा गया है।

थाना बलदेव के तलफी गढ़ी गांव में खेत के रास्ते से ट्रैक्टर निकालने को लेकर जगदीश और दिनेश के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में कहासुनी से शुरू हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। जगदीश और दिनेश पक्ष के लोगों के बीच लाठी डंडे चलने लगे इसी बीच जगदीश पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसकी वजह से मौके पर खड़े अन्य लोग भी चपेट में आ गए और 8 लोग घायल हो गए।

फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी लगते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को उपचार के लिए मथुरा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ घायलों को आगरा रेफर किया गया है। गांव में खुले आम फायरिंग की जानकारी मिलने पर एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने अधीनस्थ अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। एसएसपी गौरव ग्रोबर ने बताया कि आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है साथ ही इस मामले में कठोर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

घायलों को किया आगरा रैफर

फायरिंग में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया । जहां 4 लोगों की हालत गम्भीर होने से एस एन मेडिकल कॉलेज आगरा के लिए रैफर कर दिया। फिलहाल मौके पर शांति हैं और एहतियात के तौर पर गांव में तनाव देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *