मरियम ने कहा, सेना से बात संभव पर इमरान को बाहर का रास्‍ता दिखाना होगा

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने सेना के साथ बातचीत हो सकती है लेकिन उससे पहले इमरान सरकार को निश्चित रूप से बाहर का रास्‍ता दिखाना होगा।
पीएमएल एन की नेता ने बीबीसी से बातचीत में कहा कि सेना के साथ यह बातचीत संविधान के दायरे में होनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तानी सेना ने उनके निकट सहयोगियों से बातचीत का प्रयास किया है लेकिन उनके साथ कोई बातचीत नहीं हुई।
इसके साथ ही मरियम ने इमरान सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए खुलासा किया है कि जेल में बंद रहने के दौरान प्रशासन ने उनके बाथरूम में भी कैमरा लगवाया था। उन्‍होंने कहा कि चौधरी चीनी मिल केस में पिछले साल जब उन्‍हें जेल में बंद किया गया था तो जेल के अंदर कई दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा था। जेल में उनके सेल के अंदर भी कैमरा लगा हुआ था।
मरियम ने कहा क‍ि मैं दो बार जेल गई और अगर एक महिला होने के नाते मैं किन-किन मुश्किलों से गुजरी, इस बारे में अगर मैं मुंह खोल दूं तो वे चेहरा दिखाने लायक नहीं रह जाएंगे। उन्‍होंने कहा, ‘आज मैं दुनिया को यह नहीं बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जेल के अंदर अन्‍याय हुआ। मरियम ने कहा कि प्रशासन के लोग उनके होटल के कमरे में घुस जाते हैं और नवाज शरीफ के सामने उनकी बेटी का अपहरण कर लेते हैं, ऐसे में पाकिस्‍तान में कोई महिला सुरक्षित नहीं है।
मरियम ने कहा कि एक महिला चाहे वह पाकिस्‍तान में हो या बाहर वह कमजोर नहीं है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *