रात्रि कर्फ्यू में पार्टी करते पकड़े गए सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजेन खान सहित कई सेलिब्रिटी

मुंबई। कोरोना को लेकर नई पाबंदियों और नाइट कर्फ्यू के बावूजद मुंबई के एक पॉश क्लब में क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा, रैपर बादशाह और एक्ट्रेस सुजैन खान बाकायदा पार्टी कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने सूचना मिलने पर क्लब पर छापा मारा तो रैना और रंधावा हाथ आ गए लेकिन बाकी सितारे भाग निकले।
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पार्टी में करीब 34 लोग थे, जिसमें से कुछ मुंबई के बाहर से भी पार्टी में शामिल होने आए थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। रैना और रंधावा को पुलिस ने बाद में नोटिस देकर छोड़ दिया।
जानकारी के मुताबिक यह पार्टी मुंबई एयरपोर्ट के पास स्थित होटल मैरिएट के ड्रैगन फ्लाइ क्लब में चल रही थी। इसे मायानगरी के पॉश क्लब में शुमार किया जाता है। जानकारी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के बाद बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रोफाइल पार्टी चल रही थी। इसमें सुरेश रैना के साथ-साथ बॉलीवुड के टॉप चेहरे भी शामिल थी। हालांकि सभी के नाम उजागर नहीं किए गए हैं। हिरासत में लिए गए 34 में 7 होटल स्टाफ के लोग भी शामिल हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरु रंधावा, बादशाह, सुजैन खान पार्टी में शामिल थे। सूचना मिलने के बाद देर रात मुंबई पुलिस ने क्लब पर छापा मारा। मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक रैना को छोड़कर बाकी सितारे क्लब के पिछले दरवाजे से भाग गए। मुंबई पुलिस ने सभी पर धारा 188 और महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
इन वजहों से सुर्खियों में रहे रैना
सुरेश रैना इस वर्ष कई वजहों के कारण सुर्खियों में रहे। पहल तो उन्होंने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला लिया। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 सत्र के लिए दुबई गए, लेकिन टूर्नमेंट से पहले ही स्वदेश लौट आए। इसके पीछे उनके और फ्रैंचाइजी चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) के बीच विवाद भी बात भी सामने आई।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *