कुंद्रा की टीम के निशाने पर थीं कई एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स

मुंबई। पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा के केस में रोजाना नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में सामने आईं एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन पहले भी राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर कई सनसनीखेज आरोप लगा चुकी हैं। अब सागरिका ने दावा किया है कि अश्लील वीडियो परोसने वाली कंपनी हॉटशॉट्स की क्रिएटिव टीम के निशाने पर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स थे। कंपनी इनके साथ अश्लील वीडियोज बनाना चाहती थी।
सागरिका ने दावा किया है कि नेहा धूपिया, सेलिना जेटली, किम शर्मा, अर्शी खान, नोरा फतेही, बारबरा मोरी जैसे कई बॉलीवुड एक्टर्स को हॉटशॉट्स के वीडियोज में लाए जाने का प्लान बनाया गया था। सागरिका का कहना है कि इन एक्टर्स को केवल 1-2 शो के लिए 2 लाख से 10 लाख रुपये तक ऑफर किए जाने की बात की गई थी। हालांकि सागरिका ने यह भी कहा है कि इन सभी एक्टर्स को न्यूड या टॉपलेस पोज नहीं देना था मगर कम से कम शूट के दौरान बिकिनी पहननी थी।
सागरिका ने दावा किया है कि हॉटशाट्स की इस लिस्ट में बिग बॉस और अन्य रिऐलिटी शोज में नजर आ चुकीं गिजेल ठकराल, स्कारलेट रोज जैसी कई मॉडल्स भी शामिल थीं। उन्होंने दावा किया कि अर्शी खान ने हॉटशॉट्स के लिए कुछ शोज की एंकरिंग की थी। इसके बाद अर्शी को लाइव स्ट्रीम किए जाने वाले स्ट्रिप शो के लिए संपर्क किया गया था। सागरिका का दावा है कि अर्शी खान ने इसे करने से इनकार कर दिया था क्योंकि हॉटशॉट्स की टीम काफी पैसा ऑफर कर रही थी। सागरिका ने कहा है कि पॉर्न केस में पहले अरेस्ट किए गए आरोपियों की चार्जशीट में भी यह लिखा हुआ है।
सागरिका ने आगे कहा कि राज कुंद्रा अपने ऐप के शोज में व्‍हाइट स्किन की विदेशी लड़कियों को लाना चाहते थे। जब उनसे पूछा गया कि आखिर उन्हें इन सब बातों की जानकारी कैसे हैं तो उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा की कंपनी के 3 कर्मचारियों के साथ उनकी दोस्ती है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *