महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर की मांग, सुशांत की मौत के केस में हो डीटेल जांच

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। सुशांत अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गए हैं। कई लोग आशंका जता रहे हैं कि उन्‍हें टॉर्चर किया गया, जिसकी वजह से उन्‍होंने यह कदम उठाया। अब महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर जितेंद्र आव्हाड ने भी एक्‍टर के मौत मामले की जांच की मांग की है। उन्‍होंने कहा है कि वह खुद इस मामले में गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलेंगे और पूर्ण जांच की मांग करेंगे। मंत्री ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड में आगे किसी भी न्‍यूकमर के साथ ऐसा टॉर्चर नहीं होना चाहिए।
मंत्री ने की डिटेल जांच की मांग
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की कहानियां तैर रही हैं। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के एलीट क्लास ने उनको बैन कर रखा था वहीं उनसे फिल्में छीनी गई थीं। अब महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र ने ट्वीट करके इस मामले की पूरी जांच की बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘जहां तक मुझे लगता है, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में डीटेल में जांच होनी चाहिए। हमने एक टैलंटेड अपकमिंग ऐक्टर खो दिया जो पटना से अपनी जगह बॉलीवुड में बनाने आया था। जो कहानियां चल रही हैं वे काफी डरावनी हैं। किसी न्यूकमर को ऐसे टॉर्चर से नहीं गुजरना चाहिए।’
जितेंद्र ने एक और ट्वीट में लिखा…
मैं खुद गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिलूंगा और जांच की मांग करूंगा, सच्चाई लोगों के सामने आनी चाहिए।
क्या उनकी फिल्में रोकी गईं?
क्या उनकी फिल्मों पर बैन लगाया गया?
क्या जबरन उन्हें कुछ फिल्मों से निकाला गया?
कई ऐसे सवाल उठ रहे हैं और जिनसे शक पैदा हो रहा है।
इन लोगों के खिलाफ बिहार में दर्ज है शिकायत
हाल ही में एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत की मौत के कनेक्शन का हवाला देते हुए बॉलीवुड फिल्ममेकर्स करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर सहित 4 लोगों के खिलाफ बिहार में शिकायत दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *