यूपी में माफियाओं का संरक्षण नहीं, उनका मानमर्दन होता है: योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 7 सीटों पर उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जौनपुर की मल्हनी सीट के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों खासतौर पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि नए यूपी में माफियाओं का संरक्षण नहीं किया जाता बल्कि यहां अब अपराधियों का मानमर्दन होता है।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी और अन्य दलों की सरकार में जमीन-आसमान का फर्क है। उत्तर प्रदेश ने वह दौर भी देखा है जब अपराधी-माफिया राजनीतिक दलों की नीतियां तय करते थे। सत्ता इन्हें सिर-आंखों पर रखती थी, जिसकी बदौलत यह लोग खूब फले-फूले। गरीबों की जमीनों पर काबिज होकर महल खड़ा कर लिए। उन्होंने कहा कि यूपी में अब यह सब नहीं चलेगा। यह नया यूपी है, जो अपराधियों का मानमर्दन करता है।
विरोधियों पर साजिश का आरोप
योगी ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर इस दौरान जमकर हमला बोला। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जिन्हें गरीब के चेहरे पर खुशी अच्छी नहीं लगती और जो प्रदेश की समृद्धि को पसंद नहीं करते हैं उन्होंने प्रदेश में जातीय दंगा फैलाने की साजिश शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें इससे घबराना नहीं चाहिए। ऐसे लोग षड्यंत्र करते रहेंगे लेकिन हम प्रदेश में विकास की प्रक्रिया को बंद नहीं होंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *