मथुरा में जरूरतमंदों को भोजन व मास्क देकर जागरूक भी क‍िया

मथुरा। आज ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति उत्तर प्रदेश रजि. व वैष्णो पैथोलॉजी लैब के संयुक्त तत्वावधान में दिल्ली से अपने गंतव्य के ल‍िए पलायन कर आए जरूरतमंदों को मास्क व भोजन व‍ितरण क‍िया गया।

मथुरा बॉर्डर की सीमा से नेशनल हाईवे नंबर 2 मथुरा पर अपने परिवारों के साथ पैदल ही निकलने की सूचना म‍िलते ही ऐसे जरूरतमंद लोगों को मास्क और भोजन वितरण किया गया। साथ ही उन लोगों को जागरूक करते हुए ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजिस्टर्ड उत्तर प्रदेश के संरक्षक व बल्देव विधायक पूरन प्रकाश से कहा क‍ि लोग समझें क‍ि लॉकडाउन उनकी भलाई के लिए किया गया है, इसमें सभी लोग सहयोग करें, घर से बाहर ना निकलें। केंद्र और प्रदेश की सरकार आपके सहयोग में खड़ी हुई है।

उन्होंने इस समय कोरोना महामारी से बचने के लिए काम करने वाले जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन , डॉक्टर , मीडिया के साथ संस्थाओं को सराहनीय कार्य के लिए धन्यवाद द‍िया।

प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा हमारी समिति हमेशा देश के हर परिस्थिति में खड़ी रहती है, आज भी कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए हम लोग आज हाईवे पर हम लोग जागरूक कर रहे हैं, साथ ही हम लोगों ने आज ऐसे लोगों को मास्क और भोजन वितरण किए हैं जिन्हें इस समय सहयोग की बहुत जरूरत है।

मां वैष्णो पैथोलॉजी के निर्देशक सत्यदेव शर्मा ने कहा है कि हम लोग हमेशा अपने देश के साथ हैं इसीलिए आज हम लोगों ने जागरूकता करने के साथ ऐसे लोगों को मदद की है जो इस मदद के लिए काबिल है ऐसे लोगों की लोग आगे आकर मदद करें।

इस अवसर पर भूपेंद्र बहादुर सिंह, भागवत आचार्य लक्ष्मी कांत शास्त्री ,ऋषि कुमार तिवारी ,प्रमोद गौतम , मनोज ठाकुर ,चंद्र मोहन दीक्षित, वीरेंद्र चौधरी, भूरा कुरेशी , समीर लवानिया, राजू चौहान, डॉ ए सी सतेंद्र , डॉ हीरा अतेंद्र , श्रीमती अनीता थापा, मानसिंह, अमित चौधरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *