लालू ने कहा, नीतीश कुमार जल्दी ही मिट्टी में मिल जाएंगे

लालू यादव का वही पुराना अंदाज। पुराना रंग। जब जेल से निकलने के तीन साल बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव तारापुर पहुंचे तो वहां उमड़ी भीड़ उनके एक-एक शब्द को शोर में डुबो रही थी। उधर वही पुराने तेवर में लालू यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को खरी खोटी सुनाई। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार जल्दी ही मिट्टी में मिल जाएंगे।
लालू ने ठेठ बिहारी अंदजा में कहा, “कोई ऐन्ने खींचता है, तो कोई ओन्ने खींचता है। कहते थे बीजेपी में नहीं जाएंगे। हम सीएम बना दिए। अब देख लीजिए हालात। तेजस्वी यादव तो सीएम बन गया था लेकिन ऐन मौके पर नीतीश ने गड़बड़ी कर दिया। हमने नीतीश को तिलक लगाया लेकिन वो काम के नहीं निकले”
लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार किसी का नहीं है. हमने उनका नाम पलटूराम रखा है. पटना में भागे-भागे कह रहे हैं कि लालू यादव जान ले लेगा.
आरजेडी नेता ने सांप्रदायिकता पर लड़ाई जारी रखने की कसम खाते हुए जनता से एक-एक वोट पार्टी प्रत्याशी को देने की अपील की। इससे पहले लालू यादव ने सोनिया गांधी से बात की थी। इसकी पहल खुद सोनिया ने की। लालू के मैदान में उतरने से आऱजेडी को उम्मीद है कि उपचुनाव में सीट निकल सकती है। लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे थे। बेल पर बाहर हैं। दो साल से ज्यादा की सजा के कारण वो खुद कभी चुनाव नहीं लड़ सकते.
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *