लालू ने दिल्‍ली में बेटी मीसा के घर मनाया अपना 74वां जन्मदिन

नई दिल्‍ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर अपना 74वां जन्मदिन मनाया। मीसा ने इसकी तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं। लालू यादव को हाल ही में चारा घोटाले के मामलों में जमानत मिली है। इसके बाद से ही वो दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर ही हैं।
मीसा के घर पर लालू का बर्थडे
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपना 74वें जन्मदिन दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर मनाया। गुरुवार रात 12 बजे के बाद उन्होंने केट काटा। इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। इसी पर बेटी मीसा भारती ने पिता के लिए इमोनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि ‘पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं, वहीं जहां है!
लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव ने भी एक ट्वीट के जरिये अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘पापा आपको जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम आपको प्यार करते हैं। आप उन लाखों लोगों की उम्मीद हो जिनका दशकों तक शोषण किया गया, आप उनकी आवाज रहे हैं। आप समाज के अंतिम व्यक्ति को सशक्त करने और सामाजिक न्याय प्रदान करने योद्धा हैं।’
पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने भी दी बधाई
लालू यादव के जन्मदिन पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी उन्हें बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ‘बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी को उनके जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों, सदैव मुस्कुराते रहें, ईश्वर से यही कामना है।’
तस्वीर में कमजोर दिख रहे लालू
जन्मदिन पर शेयर की गई इन तस्वीरों में लालू यादव बेहद कमजोर दिख रहे हैं। उनके चेहरे से ही साफ झलक रहा है कि बीमारी ने उन पर गहरा असर डाला है। शायद यही वजह है कि उन्हें जमानत मिलने के बाद अब तक पटना नहीं लाया गया है। दिल्ली में ही उनका आगे का इलाज कराया जा रहा है। इधर पटना समेत बिहार के कई हिस्सों में RJD कार्यकर्ता लालू के जन्मदिन पर अलग-अलग कार्यक्रम कर रहे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *