बॉलीवुड में प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का निधन

मुंबई। ऋषि कपूर और इरफान खान के बाद अब प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का भी निधन हो गया। उनके अलविदा कहने के चलते पूरा बॉलीवुड गमज़दा है। करण जौहर से लेकर हंसल मेहता तक, हर कोई कुलमीत के निधन पर शोक प्रकट कर रहा है।

कुलमीत मक्कड़ कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में भी सक्रिय भूमिका अदा कर रहे थे। वो दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए एक ट्रस्ट बनाने वाले थे लेकिन उनका ये सपना तो अधूरा रह गया, वो खुद जरूर दुनिया को अलविदा कहकर चले गए।

2010 में बने थे प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया के सीईओ

कुलमीत मक्कड़ की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया बतौर सीईओ ज्वाइन किया था। इससे पहले वो सारेगामा और रिलांयस एंटरटेनमेंट जैसी कंपनियों के साथ भी जुड़े रहे थे।

कुलमीत का 60 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस खबर से बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से शोक की लहर दौड़ गई। लगातार तीन दिनों से आ रही इन दुखद खबरों ने पूरे बॉलीवुड को गमगीन कर दिया है। कुलमीत के निधन की खबर को सुन बॉलीवुड की तरफ से भी अब प्रतिक्रिया आने लगी है।

कुलमीत की मौत पर करण जौहर, अशोक पंडित और विद्या बालन ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है। कुलमीत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए करण जौहर ने ट्वीट किया। अपने ट्वीट में करण जौहर ने लिखा, ‘कुलमीत आप प्रोड्यूसर गिल्ड के एक अहम स्तंभ की तरह थे। आप लगातार इंडस्ट्री के उत्थान के लिए काम कर रहे थे। तुम हमें बहुत जल्द छोड़ कर चले गए। तुम्हें हमेशा स्नेह से याद किया जाएगा।’ इसी के साथ करण ने कुलमीत की एक तस्वीर भी साझा की है।

सिनेमाजगत के लिए बीते दो दिन बेहद ही मुश्किल रहे। 29 अप्रैल बुधवार को अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया। इरफान कई दिनों से बीमार थे जिसके चलते उन्होंने मुंबई के कोकिलबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। वहीं इसी के अगले दिन अभिनेता ऋषि कपूर ने भी मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों ही अभिनेताओं का निधन फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक अपूरणीय क्षति है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *