खालिस्‍तानी आतंकी पन्नू ने अब हरियाणा के सीएम को दी धमकी

खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी दी। पन्नू ने 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने की धमकी दी है। धमकी में कहा कि 15 अगस्त को सीएम झंडा न फहराएं और  अपने घर पर ही रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा। गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए धमकी दी जा रही है। हालांकि मुख्यमंत्री के पास सीधे कॉल नहीं आई है।

बता दें कि पंजाब-हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के लोगों के पास धमकी भरे फोन आ रहे हैं। इससे पहले पन्नू ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी 15 अगस्त के दिन झंडा न फहराने की धमकी दी थी। गुरपतवंत सिंह पन्नू पिछले साल भी हरियाणा को लेकर जहर उगल चुका है। इसको लेकर गुरुग्राम में पन्नू के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है।
जेपी नड्डा को भी मिली धमकी
हाल ही में गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार को धमकी दी थी। यह धमकी सोमवार को पन्नू ने ऊना के पत्रकारों को फोन कॉल के माध्यम से दी।

सिख फॉर जस्टिस गुट से जुड़े गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि देश में हजारों किसानों की मौत के लिए जेपी नड्डा व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार हैं। पत्रकारों की ओर से मामला पुलिस के ध्यान में लाने के बाद एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने मामले में छानबीन की बात कही है।

पन्नू के विषय को पनपने नहीं देंगे: मनोहर लाल
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 15 अगस्त को लेकर धमकी भरी कॉल सीधे मेरे पास नहीं आई है लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से हमारी व्यवस्था चाक चौबंद है, एजेंसियां भी मुस्तैद हैं। पन्नू का विषय बहुत पुराना है और ऐसे किसी भी विषय को पनपने नहीं देंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *