‘जनता कर्फ्यू’ की अपील को Kevin Pietersen ने ह‍िंंदी में द‍िया समर्थन

नई द‍िल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर Kevin Pietersen ने भारतीयों से घर पर ही रहने की अपील करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 22 मार्च यानी रविवार को देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) की अपील की सराहना की है।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की है और कहा है कि इस दिन घर में ही रहे हैं। गौरतलब ये है क‍ि केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ये ट्वीट हिन्दी में किया है और इसकी शुरुआत नमस्ते इंड‍िया से की है, जिसकी वजह से काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर स्पोर्ट्स जगत के लोग इस अपील पर रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन विदेश में भी उनकी इस अपील को पसंद किया जा रहा है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीयों से घर पर ही रहने की अपील की है और सरकार की बात मानने को कहा है।

केविन पीटरसन ने ट्वीट किया, ”नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं, हम सब अपनी-अपनी के निर्देश मानें और कुछ दिनों के लिए घर में ही रहें। यह समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार…” ट्वीट के आखिर में उन्होंने अपने हिन्दी टीचर क्र‍िकेटर श्रीवत्स गोस्वामी को भी टैग किया है।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया। राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ का आह्वान किया। पीएम मोदी के इस ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है।
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *