कार्तिक आर्यन को मिली हंसल मेहता के डायरेक्शन वाली देशभक्ति की फिल्‍म

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन पिछले दिनों खबरों में इसलिए थे क्योंकि उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल दिया गया था। हालांकि कार्तिक पर लगता है कि इसका कुछ खास असर नहीं पड़ा है और वह लगातार नई फिल्में साइन करते जा रहे हैं। खबर है कि उन्होंने हंसल मेहता के डायरेक्शन वाली अगली फिल्म और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म साइन की है।
सूत्रों के हवाले से खबर है कि हंसल की आने वाली फिल्म पूरी तरह कॉमर्शियल होगी। यह सच्ची घटना पर आधारित एक देशभक्ति की फिल्म होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन भारतीय वायु सेना के पायलट के किरदार में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित होगी।
बता दें कि कार्तिक आर्यन से पहले फिल्म ‘भुज’ में अजय देवगन और ‘तेजस’ में कंगना रनौत भी इंडियन एयर फोर्स के पायलट के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले पिछले साल ही जान्हवी कपूर भी ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में भारतीय वायु सेना की पायलट के करिदार में नजर आई थीं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन पिछली बार इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। अब जल्द ही कार्तिक की अगली फिल्म ‘धमाका’ में नजर आएंगे जो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *