Kangna Ranaut ने बांद्रा में खरीदा 21 करोड़ का आशियाना

नई दिल्ली। Kangna Ranaut ने मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में एक बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 21 करोड़ रूपये बताई जाती है। हालांकि अभी तक कंगना ने खुद कुछ नहीं कहा है लेकिन बताया जा रहा है कि कंगना पिछले कई दिनों से अपने लिए घर की तलाश कर रही थी।

कंगना की प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी है। इस बंगले में कंगना रहेंगी नहीं, बल्कि उनकी फिल्म निर्माण कंपनी ‘मणिकर्णिका फिल्मस’ का कामकाज होगा और बंगले का नाम भी इसी के नाम पर रखा गया है। कंगना रनौत इन दिनों झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बना रही हैं, जिसका नाम ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ है। फिल्म का एक शेड्यूल पूरा हो चुका है।

कंगना का यह बंगला बांद्रा के पॉश इलाके पॉली हिल में नरगिस दत्त रोड पर स्थित है। इस बंगले के अगल-बगल में दिलीप कुमार, संजय दत्त और ऋषि कपूर जैसे कई बड़े सितारे रहते हैं। कंगना रनौत की मैनेजर ने बताया है कि भूतल सहित तीन मंजिल में बने इस बंगले की रजिस्ट्री सितंबर में हुई है।

बताया जाता है कि तीन हजार वर्ग फुट के इस बंगले की रजिस्ट्री 20 करोड़ 70 लाख रुपये में हुई है। जल्द ही इस जगह से कंगना अपनी फिल्मों का प्रोडक्शन वर्क शुरू करेंगी।

बता दें कि मणिकर्णिका के बाद कंगना निर्देशन के मैदान में उतरेंगी और तेजू नाम की एक फिल्म बनाएंगी। बच्चों की कहानी पर आधारित इस फिल्म में Kangna Ranaut बुढ़िया के रोल में भी नज़र आएंगी।
-एजेंसी