रोहित शर्मा के ट्वीट पर कंगना ने लिखा, क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता…

मुंबई। किसान आंदोलन के खिलाफ कंगना रनौत का अभी तक एक्टर्स से ट्वीट वॉर चल रहा था, अब उन्होंने क्रिकेटर्स पर भी निशाना साधा है। रोहित शर्मा के एक ट्वीट को कोट करते हुए उन्होंने क्रिकेटर्स की तुलना ‘धोबी के कुत्ते’ से की है।
Rohit Sharma के ट्वीट पर उन्होंने रिएक्शन दिया है और लिखा है कि ये क्रिकेटर्स ‘धोबी का कुत्ता, ना घर का ना घाट का’ जैसी बातें क्यों कर रहे हैं।
दरअसल, इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद किसान आंदोलन की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है। भारत के सिलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार सोशल मीडिया पर रखे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई एक्टर्स ने भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है। क्रिकेटर्स के भी ऐसे ट्वीट्स सामने आए हैं। अब रोहित शर्मा के एक ट्वीट पर कंगना ने निशाना साधा है। कंगना ने ट्वीट किया है, सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता… ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं?
किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है? कंगना के इस ट्वीट को ट्विटर ने डिलीट कर दिया है।
रोहित शर्मा ने किसान आंदोलन पर किया था ये ट्वीट
रोहित शर्मा ने ट्वीट किया था, भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालन वक्त की मांग है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा।
तापसी पन्नू के ट्वीट पर भड़कीं कंगना
किसान आंदोलन पर विदेशी सिलेब्स के ट्वीट के बाद अब तापसी पन्नू के ट्वीट पर कंगना रनौत भड़क गई हैं।
तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘अगर एक ट्वीट से आपकी एकता को धक्का लगता है, अगर एक चुटकुले से आपके विश्वास या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचती है तो आप ही हैं जिसे अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत बनाना है न कि दूसरों के लिए ‘प्रोपेगैंडा टीचर’ बन जाएं।’ माना जा रहा है कि यह ट्वीट तापसी ने बिना नाम लिए कंगना पर कटाक्ष करते हुए लिखा है।
इस ट्वीट पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं। उन्होंने तापसी को जवाब देते हुए लिखा, ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच, अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए आदमी को खड़ा होना चाहिए, यही कर्म है यही धर्म भी है..फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो…इस का बोझ…इसीलिए मैं इन्हें बी ग्रेड बुलाती हूं…इन मुफ्तखोरों पर ध्यान मत दीजिए।’
कंगना यहीं नहीं रुकीं, बल्कि उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, ‘राष्ट्रविरोधी सामने आ गए हैं और वे मुद्दे को भटकाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। रुक जाइए, मैं आज अर्णब गोस्वामी के साथ इंटरव्यू करने जा रही हूं और परत दर परत इनकी सच्चाई सामने लाऊंगी हाहाहा।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *