बुद्ध पूर्ण‍िमा के मौके पर तिरुपति बालाजी पहुंचीं कंगना

बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत जहां इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, वहीं सोमवार को बुद्ध पूर्ण‍िमा के मौके पर वह तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर दिव्‍य दर्शन की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर उनके साथ फिल्‍म ‘धाकड़’ के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्‍नी कृष्‍णा मुकुट भी थे।
कंगना ने इंस्‍टाग्राम पर सोमवार सुबह तिरुपति बालाजी से चार तस्‍वीरें शेयर की हैं। बैंगनी रंग की खूबसूरत साड़ी में कंगना रनौत का चेहरा दमक रहा है। उन्‍होंने तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ‘आज इस शुभ पूर्णिमा के दिन मेरी फिल्म धाकड़ के निर्माता दीपक मुकुट जी, उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट जी के साथ टीम के कुछ और सदस्यों ने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए। हम श्री विष्णु मांचू और श्री एवी धर्म रेड्डी जी के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने इसे हमारे लिए इसे संभव बनाया। दिव्य दर्शन के बाद धन्य महसूस कर रही हूं।’
20 मई को रिलीज हो रही है कंगना की ‘धाकड़’
कंगना रनौत की फिल्‍म ‘धाकड़’ के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। फिल्‍म में कंगना रनौत पहली बार हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन अवतार में नजर आने वाली हैं। फिल्‍म में वह एजेंट अग्‍न‍ि का रोल प्‍ले कर रही हैं जबकि विलन के किरदार में अर्जुन रामपाल हैं। रजनीश घई के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 20 मई को रिलीज हो रही है। लिहाजा, कंगना इन दिनों जमकर फिल्‍म को प्रमोट कर रही हैं। बॉलीवुड से सलमान खान ने भी ‘धाकड़’ के ट्रेलर को शेयर करते हुए कंगना की तारीफ की है। हालांकि अमिताभ बच्‍चन ने फिल्‍म को लेकर कमेंट करने के बाद उसे डिलीट कर दिया।
नए साल पर भी लिया था तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद
वैसे, कंट्रोवर्सी क्‍वीन कंगना रनौत इससे नए साल की शुरुआत में भी तिरुपति बालाजी पहुंची थीं। तब राहु-केतु मंदिर के दर्शन के बाद भी उन्‍होंने तस्‍वीरें शेयर की थीं। कंगना ने तब तिरुपति बालाजी के पास बने राहु-केतु मंदिर में पूजा करते हुए अपनी तस्‍वीरें शेयर की थीं। कंगना ने तब अपने पोस्‍ट में लिखा था, ‘दुनिया में एक ही राहु-केतु मंदिर है। यह तिरुपति बालाजी के पास है। वहां मैंने पूजा की। पांच लिंगों में से वायु लिंडा भी यहीं पर स्थापित है। मैं यहां अपने प्यारे दुश्मनों की सलामती के लिए गई हूं। इस साल मुझे कम पुलिस शिकायत, कम FIR और बेहद सारा प्रेम पत्र चाहिए. जय राहुकेतु जी की।’
कंगना रनौत ने इससे पहले रविवार को एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म पर निशाना साधा है। उन्‍होंने स्‍टारकिड्स की तुलना उबले अंडों से कर दी है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *