परिवार के साथ मराठी वेशभूषा में सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची कंगना

मुंबई। कंगना रनौत काफी समय तक मनाली में रहने के बाद अब मुंबई पहुंच गई हैं। कंगना मंगलवार को अपने परिवार के साथ सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं और मीडिया से भी बात की।
अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल में मुंबई पहुंची हैं। मुंबई पहुंचने के बाद कंगना एक दिन बाद ही भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मंगलवार के दिन मुंबा देवी और सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने मीडिया से भी बात की और सवालों के जवाब भी दिए।
मीडिया से की बात
कंगना ने मंदिर से न‍िकलकर कहा, मुंबई में रहने के ल‍िए मुझे स‍िर्फ गणपति बप्‍पा की परम‍ीशन चाहिए, और क‍िसी से परम‍ीशन लेने की मुझे जरूरत नहीं है। रिपोटर्स ने पूछा क‍ि आपको जो परमीशन दे रहे थे, उन्‍हें ईडी का नोटिस गया है। कंगना ने इस पर कुछ नहीं कहा और मुस्‍कुराते हुए आगे बढ़ गईं। बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को ईडी का नोटिस मिला है।
परिवार के साथ थीं कंगना
सिद्धि विनायक और मुंबा देवी में कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली, भाई अक्षत और उनकी पत्नी रितु भी मौजूद थीं।
कंगना ने इस बारे में ट्वीट भी किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए मैंने जितने विरोध का सामना करना पड़ा, उससे मैं चौंक गई। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक गई और आशीर्वाद लिया। मैं खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।’
‘गणपति बप्पा मोरया’ के लगाए जयकारे
कंगना मंदिर में बिल्कुल मराठी वेशभूषा में पहुंची थीं। कंगना ने मंदिर से निकलने के बाद मीडिया के सामने ‘गणपति बप्पा मोरया’ के नारे भी लगाए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *