कंगना रनौत के इस अंदाज से उनकी मां चिंतित

मुंबई। कंगना रनौत हर बात पर बिंदास अपनी राय रखती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में शोषण की बात हो या ड्रग्स से जुड़ी पुरानी घटना, वह पूरी दुनिया के सामने खुलकर बोलती हैं। कंगना के इस अंदाज पर शायद उनकी मां को चिंता हो रही है। कंगना ने इस बात का जिक्र एक ट्वीट में किया है और बताया है कि उनकी मां उनकी शादी के लिए व्रत रह रही हैं।
कंगना ने फोन पर की थी मां से बात
कंगना ने ट्वीट किया है, कल रात माताजी को उत्सुकता से फोन करके पूछा कि कैसा लगा इंटरव्यू तो वो रो पड़ीं। कहने लगीं मैं तुम्हारी शादी के लिए उपवास करती हूं और तुम दुनियाभर में अपने साथ हुए गंदे हादसों को बताती रहती हो। अब फोन आ रहे हैं। लगता है उनका रोने का नहीं, रुलाने का इरादा है, क्या किया जाए?
कंगना ने दिया हेटर्स को जवाब, प्लीज अपना मुंह बंद रखें
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में शुरुआत से ही आवाज उठा रही हैं। कंगना ने इस पर रीसेंटली टीवी चैनल को इंटरव्यू भी दिया था। कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं कि वह इस केस की आड़ में ‘पर्सनल एजेंडा’ ला रही हैं। कंगना ने अपनी लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट में ऐसे लोगों को जवाब दिया है। अपने ऑफिशल हैंडल से कंगना ने ट्वीट किया है, वे सारे वेल-विशर्स जो चाहते हैं कि मैं चुपचाप कष्ट सहती रहूं, जिन्होंने सुशांत की प्रताड़ना की शिकायत को इग्नोर किया, वे मुझे बता रहे हैं कि यह मेरे बारे नहीं, प्लीज अपना मुंह बंद रखें।
कंगना बोलीं, वह भी पंखे से लटकी मिलतीं
कंगना ने यह ट्वीट एक यूजर के जवाब में लिखा था। इसमें वह एक टीवी इंटरव्यू में बोल रही थीं। इसमें उन्होंने कहा था कि वह भी पंखे से लटकी मिलतीं। कंगना ने ये सवाल भी किया कि उन्हें सुशांत के मामले में कमेंट क्यों नहीं करना चाहिए जबकि वह खुद खुद अपने करियर में ऐसी घटनाओं का सामना करती रही हैं।
मणिकर्णिका कॉन्ट्रोवर्सी को बताया साजिश
कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा है कि मणिकर्णिका से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी भी उन्हें और उनके करियर को बर्बाद करने के लिए थी। मैंने जब फिल्म को रिलीज करने की पूरी जिम्मेदारी ली तो महाकाल से प्रार्थना की थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *