अपने एक ट्वीट के कारण फिर सुर्खियों में कंगना रनौत

मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने एक ट्वीट से सुर्खियों में आ गई हैं। एक दिन पहले ही कंगना ने ‘तांडव’ वेब सीरीज के लिए सैफ अली खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की आलोचना की थी। इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया था जिसे आपत्तिजनक बताते हुए बहुत सारे लोगों ने ‘हिंसा को बढ़ावा’ देने वाला बताते हुए ट्विटर को रिपोर्ट किया था। हालांकि यह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया था। अब कंगना ने एक और ट्वीट किया है और लिबरल्स को धमकाते हुए कहा है कि तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।
कंगना का दावा, कुछ समय के लिए प्रतिबंधित किया गया ट्विटर अकाउंट
कंगना ने नया ट्वीट कर दावा किया है कि ट्विटर के कथित तौर पर उनका अकाउंट कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। कंगना ने ट्वीट के सीईओ जैक डोर्सी को भी इस ट्वीट में टैग किया है। कंगना ने लिखा, ‘लिबरल अपने चाचा जैक डोर्सी के सामने रोए और मेरा अकाउंट कुछ समय के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया। वे मुझे धमका रहे हैं मेरा अकाउंट/मेरी वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, मगर मेरा रीलोडेड देश भक्त वर्जन एक बार फिर मेरी फिल्मों के जरिए दिखाई देगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।’
क्या किया था कंगना ने ट्वीट
कंगना ने ‘तांडव’ के बारे में चर्चा करते हुए एक ट्वीट के जवाब में लिखा था, ‘क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था… पहले शांति फिर क्रांति…इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है… जय श्री कृष्ण।’ कंगना के इस ट्वीट को काफी लोगों ने ट्विटर को रिपोर्ट किया था। बाद में यह ट्वीट कंगना रनौत ने डिलीट भी कर दिया था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *