कमलेश तिवारी की फैम‍िली मिली CM Yogi से, सभी मांगें मानी

लखनऊ । हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजनों ने आज रविवार को लखनऊ के पांच कालिदास मार्ग स्थित सीएम आवास पर CM yogi आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान कमलेश की मां, पत्नी और बेटा मौजूद थे। मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी किरन ने कहा कि CM yogi ने हमारी सभी मांगे मान ली हैं और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है। किरन ने कहा कि हमने हत्यारों के लिए मृत्युदंड की मांग की जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें सजा जरूर मिलेगी।

हालांकि, हिंदू समाज पार्टी के प्रवक्ता राजेशमण‍ि त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार ने उनकी सभी मांगें मान ली हैं। आरोपियों को पकड़ने में पुलिस की भूमिका सराहनीय है। जल्द ही मामले का पूरा खुलासा हो जाएगा।

वहीं इससे पहले शनिवार दिन में सीएम ने कहा कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या समाज में भय व दहशत का माहौल पैदा करने की कोशिश है। ऐसे लोगों को हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे। उनके मंसूबों को कुचल कर रख देंगे।

आपको बता दें कि शुक्रवार देर रात कमलेश का शव महमूदाबाद आने के बाद से ही जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारी परिवारवालों से शव के अंतिम संस्कार के लिए मानमनौवल करते रहे। परिवार मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग पर अड़ा रहा। कमिश्नर लखनऊ मुकेश कुमार मेश्राम और आइजी जोन एसके भगत महमूदाबाद पहुंचे और परिवार की शर्तों को स्वीकार कर लिया।

दोनों अधिकारियों ने परिवार की मुलाकात योगी आदित्यनाथ से कराने समेत नौ मांगों के सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए। इसके बाद परिवार अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुआ। दोपहर बाद ज्येष्ठ पुत्र सत्यम तिवारी ने मुखाग्नि दी।
-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *