कबाड़ी की पुलिस के ADG को धमकी, हमारी गाड़ी छुड़वाएं वरना आपको बड़ा नुकसान होगा

शहडोल। रविवार को मध्‍यप्रदेश पुलिस के ADG जनार्दन और एक कबाड़ कारोबारी के बीच हुई बातचीत की ऑडियो वायरल हुआ है। ADG के अनुसार यह ऑडियो जुलाई माह का है। ऑडियो में कबाड़ कोरोबारी जबलपुर निवासी शमीम खान ADG को धमका रहा है। शमीम पैसों के लेनदेन के किसी वीडियो की चर्चा भी कर रहा है और यह भी कह रहा है कि वह उनका बड़ा नुकसान कर सकता है। शमीम ADG से दूसरे कबाड़ी का नाम लेकर उसे गाली दे रहा है लेकिन ADG शांत हैं और सफाई दे रहे हैं।
यह हिस्सा खास वायरल ऑडियो
शमीम कह रहा है- साहब हमारे आपके ऐसे संबंध तो नहीं हैं कि आप हमारी गाड़ी पकड़ने लगें। मुझे बहुत तकलीफ हुई है। इसके बाद ADG कुछ कहने की कोशिश करते हैं लेकिन तुरंत ही शमीम फिर बोलता है- वी मधुकुमार जैसा आपका भी हाल हो सकता है। मेरे पास पूरी वीडियोग्राफी है, आपसे जो बात हुई है पैसों के लेनदेन की, वह मेरी तरफ से पूरी है, आप मेरी गाड़ी छुड़वाइए नहीं तो आपका नुकसान हो जाएगा। मैं सीधी-सीधी बात कर रहा हूं। मेरा ईमानदारी का माल है। उस चोर के चक्कर में… इस बीच फिर ADG कागज पूछते हैं और शमीम अनीश को गाली देता है। इसके बाद शमीम कहता है- पूरे डिपार्टमेंट में शिकायत करूंगा, आपका नुकसान हो जाएगा। आप नाजायज काम करा रहे हो, पीतल-तांबा चोरी करा रहे हो। इस ऑडियो के सही होने की बात खुद ADG जी जनार्दन ने स्वीकर की है और यह भी कहा है कि उसने कब इसे रिकॉर्ड कर लिया, वे समझ नहीं पाए।
यह है मामला
इस ऑडियो के बारे में ADG जनार्दन का कहना है कि जुलाई में शमीम ने एक ट्रक कटवाया था और उसे लेकर जा रहा था। इसी दौरान जब यह पता चला कि ट्रक को कटवाने की अनुमति आरटीओ से नहीं ली गई है तो कबाड़ से लदे शमीम के ट्रक को नौरोजाबाद पुलिस ने पकड़ लिया था। उसी ट्रक को छुड़वाने के लिए शमीम ने उनसे फोन पर बात की थी। जबलपुर निवासी शमीम ने भी इस ऑडियो के सही होने की बात कही है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *