Juhi Chawla, दलीप ताहिल ने कहा CAA व JNU पर सब ‘स्क्रिप्टेड’ व प्लान्ड

नई द‍िल्ली। Juhi Chawla के साथ दलीप ताहिल ने भी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के हिंसक हमलों की सत्यता पर सवाल उठाया।

फिल्म एक्ट्रेस Juhi Chawla और दलीप ताहिल ने नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 को लेकर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया हैं। जहां बॉलीवुड के कुछ कलाकार दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों के साथ खड़े नजर आए, वहीं जूही चावला और दलीप ताहिल जैसे दिग्गज कलाकारों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है।

नागरिकता संशोधन अधिनियम के संसद में पारित होने के बाद देश के कुछ राज्यों में विरोध किया गया है। भाजपा के लिए आये दोनों कलाकारों ने ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का पक्ष लिया है।
भाजपा ने एक वीडियो जारी कर गायक शान, बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिष्ठा मुखर्जी जैसे कलाकारों का एक वीडियो जारी किया है और सभी इस कदम की प्रशंसा करते हुए देखें जा सकते हैं और इसे जरूरी भी बताया है। भाजपा की अगुवाई वाले प्रदर्शन में एक्ट्रेस जूही चावला ने भीड़ से पूछा गया कि किसी ने भी पांच साल में कभी छुट्टी नहीं ली है, ऐसा व्यक्ति कौन है? इसके तुरंत बाद भीड़ को ‘मोदी मोदी’ चिल्लाते हुए सुना जा सकता है।

जूही चावला के अलावा बीजेपी का समर्थन दलीप ताहिल भी कर रहे थे। जूही चावला के साथ उन्होंने भी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के हिंसक हमलों की सत्यता पर भी सवाल उठाया। दलीप ताहिल ने दावा किया कि जेएनयू की घटना ‘स्क्रिप्टेड’ थी और क्यों बार-बार विवादों के घेरे में में एक ही यूनिवर्सिटी है। जूही चावला और दलीप ताहिल द्वारा दिए गए बयानों ने सोशल मीडिया पर हाथों-हाथ लिया गया हैं।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक का प्रमोशन करने दिल्ली आने के दौरान JNU के छात्रों से भी मिलने पहुंची थींl इसके बाद दीपिका निशाने पर आ गईl इसके बाद उनका एक वीडियो भी वायरल हुआl इसमें वह राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की बात कहती देखी जा सकती हैंl

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *