Jio ने की देश भर में वॉइस और वीडियो वाई-फाई कॉलिंग सर्विस की घोषणा

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए खुशखबरी है। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने बुधवार को देश भर में वॉइस और वीडियो वाई-फाई कॉलिंग सर्विस की घोषणा की है।
यूजर्स को शानदार एक्सपीरियंस उपलब्ध कराने के लिए रिलायंस Jio पिछले कुछ महीने से इस सर्विस की टेस्टिंग कर रही थी। Jio की इस खास सर्विस में यूजर्स फ्री में वाई-फाई के जरिए एकदम क्लीयर वॉइस और वीडियो कॉल कर सकेंगे। Jio की इस सर्विस में आप अपने मौजूदा जियो फोन नंबर का इस्तेमाल करते हुए वाई-फाई नेटवर्क के जरिए फोन करने के साथ कॉल रिसीव भी कर सकेंगे। इस सर्विस के लिए यूजर्स को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। आपके पास केवल एक्टिव प्लान और जियो की वाई-फाई कॉलिंग को सपोर्ट करने वाला फोन होना चाहिए।
150 से ज्यादा हैंडसेट मॉडल्स को सपोर्ट करेगी सर्विस
खास बात यह है कि यूजर्स जियो वाई-फाई कॉलिंग के लिए किसी भी Wi-Fi नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकेंगे। VoLTE और वाई-फाई के बीच वॉइस और वीडियो कॉल्स बिना किसी परेशानी के आसानी से स्विच-ओवर होंगी, ताकि ग्राहकों को वॉइस/विडियो कॉलिंग का बेहतर एक्सपीरियंस मिल सके। इसके अलावा Jio की वाई-फाई कॉलिंग सर्विस 150 से ज्यादा हैंडसेट मॉडल्स को सपोर्ट करेगी।
देश में कहीं भी कर सकेंगे फ्री कॉल
कस्टमर्स वाई-फाई कॉल्स पर वीडियो कॉल भी कर सकेंगे। Jio वाई-फाई कॉलिंग सर्विस 7-16 जनवरी 2020 के बीच पूरे भारत में उपलब्ध होगी। Jio की इस खास सर्विस की मदद से आप देश में कहीं भी कॉल्स कर सकेंगे। Jio की वाई-फाई कॉलिंग सर्विस सैमसंग, वीवो, शाओमी, ऐपल, टेक्नो, कूलपैड, गूगल, इंफीनिक्स, आईटेल, लावा, मोबिस्टार और मोटोरोला के स्मार्टफोन्स को सपॉर्ट करेगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *