खूबसूरत Earrings के बिना अधूरा है जूलरी कलेक्शन

जब बात फैशनेबल दिखने की आती है तो उसमें ड्रेसेज के साथ-साथ अक्सेसरीज का भी अहम रोल होता है और अक्सेसरीज में Earrings का अहम रोल होता है। फिर चाहे बड़े-बड़े रंग बिरंगे झमुके हों या फिर टैसल Earrings…हम आपको बता रहे हैं उन 5 सबसे खूबसूरत Earrings के बारे में जिनके बिना आपका जूलरी कलेक्शन अधूरा है। लिहाजा अगली बार शॉपिंग पर जाएं तो इन ईयररिंग्स को खरीदना न भूलें।
सिल्वर ईयररिंग्स
इन दिनों सिल्वर मटीरियल और सिल्वर कलर की जूलरी खासकर ईयररिंग्स भी काफी ट्रेंड में है। आलिया भट्ट की इस ईयररिंग पर नजर डालिए। सफेद कलर के अनारकली सूट के साथ आलिया ने सिल्वर ईयररिंग्स पहनी थी, जिसमें ब्लू कलर के स्टोन्स लगे हुए थे। आप चाहें तो रेड, ग्रीन हर रंग के स्टोन्स के कलेक्शन वाली ईयररिंग्स खरीद सकती हैं।
लटकने वाली लंबी ईयररिंग
इन दिनों कान में लंबी-लंबी लटकने वाली ईयररिंग्स भी काफी ट्रेंड में है। आप चाहें तो आलिया की ही तरह वाइट कलर के जंपसूट के साथ बड़े-बड़े टैसल वाली ईयररिंग ट्राई कर सकती हैं। इससे आपको मिलेगा एक चिक लुक।
हैंगिंग ईयररिंग
ट्रेडिशनल सलवार सूट या लहंगे के साथ इस तरह के हेवी ईयररिंग्स जो पूरे कान को कवर कर लेती हैं अच्छी लगती है।
लेयर्ड झुमका
इन दिनों लेयरिंग काफी ट्रेंड में है। फिर चाहे कपड़ों में लेयरिंग हो या फिर ईयररिंग में। आप चाहें तो आलिया भट्ट की ही तरह आप भी लेयर्ड झुमके को किसी लहंगे या स्कर्ट के साथ टीम अप कर पहन सकती हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »