जेडीयू ने कहा: विक्षिप्त हो गए हैं प्रशांत किशोर, गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं

पटना। बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करने पर जेडीयू के पूर्व उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पार्टी के निशाने पर आ गए हैं। जहां जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने उन्हें मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया, वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि प्रशांत किशोर राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं हैं इसलिए उनके बयान को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं।
जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर पलटवार करते हुए कहा, ‘जब आदमी मानसिक रूप से विक्षिप्त हो जाता है तो फिर इसी तरह की बात करता है।
एक तरफ वह कहते हैं कि नीतीश कुमार उनके पिता समान हैं और दूसरी ओर उसी व्यक्ति की कमियां बता रहे हैं जो कि सत्य नहीं है।’
अजय आलोक ने आगे कहा कि प्रशांत किशोर ममता बनर्जी को क्यों नहीं सिखाते हैं कि बंगाल किस मुहाने पर खड़ा है।
वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने प्रशांत किशोर पर कहा, ‘वह राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं है इसलिए उनके वक्तव्य को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।’
केसी त्यागी ने आगे कहा, ‘मुझे बहुत खुशी होगी कि वह नीतीश के मुकाबले एक राजनीतिक पार्टी बनाएं और बिहारियों के संगठित करें।’
बता दें कि जेडीयू से बर्खास्त किए जाने के बाद प्रशांत किशोर ने मीडिया से मुखातिब हुए नीतीश कुमार और बिहार सरकार को जमकर कोसा। एक तरफ प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को पिता के समान बताया तो दूसरी ओर उन्होंने नीतीश को पिछलग्गू नेता भी बोल दिया। प्रशांत ने नीतीश को हारे हुए नेता बताते हुए बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर भी सवाल उठाए और कहा कि गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *