Jaya Prada ने माया से कहा- ‘आजम की आंखें एक्सरे जैसी, नहीं पता आपको कहां-कहां देखेंगे’

रामपुर। उत्‍तरप्रदेश के रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी Jaya Prada ने आज आजम खान की बदजुबानी को लेकर मायावती को सलाह दी है कि ‘आजम की आंखें एक्सरे जैसी, नहीं पता आपको कहां-कहां देखेंगे’।

यूपी के रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी Jaya Prada ने बसपा सुप्रीमो मायावती को आजम खान से बच कर रहने की सलाह दी है। जयाप्रदा ने कहा, ‘मेरे कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले आजम खान की आंखें एक्सरे जैसी हैं, वो आपके(मायावती) ऊपर कहां-कहां निगाह डालकर देखेंगे मुझे पता नहीं है। ‘

बता दें कि जब से बीजेपी ने जयप्रदा को रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है दोनों में जुबानी जंग तेज हो गई है।

जयाप्रदा ने कहा, ‘आज़म खां साहब ने मेरे ऊपर टिप्पणी करते हैं।  मेरे ऊपर हमला करते हैं. मेरी अश्लील तस्वीरें घुमाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो मायावती को सोच-समझकर उनका प्रचार करना चाहिए। ‘ आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आजम खान ने जयाप्रदा के कपड़ों को लेकर विवादित बयान दिया था।

आजम खान के बयान से आहत जयाप्रदा ने कहा था, ‘एक भाई बहन की ओर देखकर बोलता है, आप किस तरह के कपड़े पहने हो, अंदर क्या पहने हो, बाहर क्या पहने हो, किस रंग के पहने हो। ये मैं आपको बताने की जरूरत नहीं समझती’।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा, ‘मैं आहत हूं, दुखी हूं. एक बहन आपको भाई मानती है और आप अभद्र शब्द बोलते हो। ‘ Jaya Prada ने कहा, ‘ये बहन के खून के आंसू हैं। आपको ये अभिशाप है। आजम साहब, आपको चुनौती दे रही हूं रामपुर छोड़कर नहीं जाऊंगी और मैं रामपुर में रहकर आपको सबक सिखाऊंगी। ‘

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »