जाट क्षत्रिय वीरांगना सभा ने महिला चिकित्सकों को क‍िया सम्मान‍ित

आगरा। प्रतापपुरा स्थित आगरा क्लब पर जाट क्षत्रिय वीरांगना सभा की ओर से रविवार को तृतीया स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत समाजसेविका राजेश कुमारी चौधरी, महिला उद्यमी वंदना पटोलिया, पारुल सिंह और जाट क्षत्रिय वीरांगना सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनीता सिंह ने माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रवज्ज्लन कर की। समारोह में कोरोना काल में अपनी अमूल्य सेवाओं से मानव सेवा करने पर चिकित्सा जगत से जुड़ी आठ महिला चिकित्सको का सम्मान संस्था द्वारा स्मृति चिन्ह दे कर किया गया। समाजसेविका राजेश कुमारी चौधरी ने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं के जूझने के जज्बे को करीब से देखा है। जब देशभर में यह चर्चा थी कि आगरा में कोरोना इतनी तेजी से फैल रहा है, तब ये चिकित्सा जगत से जुड़ी महिलाएं रात-दिन लोगों की मदद करने में जुटी थी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनीता सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कठिन काल में जब आगरा की तुलना चीन के वुहान शहर से की जा रही थी, तब जाबाज महिला चिकित्सको ने आगे बढ़कर न केवल लोगों की मदद की बल्कि वायरस से लड़ने का हौसला भी दिया। आज फ्रंटलाइन वॉरियर्स का सम्मान दे कर हम स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे है। महामंत्री अनीता चौधरी ने कहा कि कोरोना काल में कई ऐसे अस्पतालों ने अपनी सेवा दी जिन्होंने निजी स्वार्थ से ऊपर लोगों की सेवा को रखा और अपना मुनाफा छोड़ सिर्फ चैरिटी करने पर ध्यान दिया। संचालन प्रवक्ता डॉ. नीतू चौधरी और महामंत्री अनीता चौधरी ने किया। धन्यवाद ज्ञापन अध्यक्ष सुनीता सिंह ने दिया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रचार मंत्री सुनीता चौधरी, संगीता चाहर, रेनू नौहवार, विनीता चौधरी, कंचन चौधरी, सीमा चाहर, सीमा सिंह, मोनिका फौजदार, पुष्पा चौधरी, कृष्णा चाहर, रेखा चाहर, अल्पना चौधरी आदि मौजूद रहे।

इन चिकित्सक को मिला फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स सम्मान
डॉ. अंजना चौधरी, डॉ. कोमल लोहचब, डॉ. दीपा रानी, डॉ. नीलम सिंह, डॉ. निशा चौधरी, डॉ. नीतू चौधरी, डॉ. अमनप्रिया सिंह, डॉ. मेघना चौधरी।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *