जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बांदीपोरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि इलाके में अभी दो और आतंकी छिपे हुए हैं। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी चल रही है। आतंकियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन अभी जारी है। वहीं मुठभेड़ में वायु सेना गरुण का एक कमांडो शहीद हो गया है और दो जवान घायल हुए हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को जिले में हाजिन इलाके के चंदरगीर गांव में आतंकियों के होने की खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने वहां घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों के तलाशी दल पर गोलीबारी की। जिसके बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया।

बड़गाम में दो आतंकी गिरफ्तार

इससे पहले, बड़गाम जिले में पुलिस ने बड़े हमले की साजिश को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आतंकियों के पास से हथियार बरामद किए गए हैं। दरअसल, पुलिस को इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने नाका लगाकर इलाके को घेर लिया। नाकेबंदी के दौरान पुलिस को देखकर आतंकी बाइक के जरिए वहां से भागने लगे। लेकिन, पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया।
-एजेंसी