रानीखेत स्थ‍ित परमहंस योगानन्द की गुफा में गईं Jacqueline

रानीखेत/नैनीताल। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा Jacqueline Fernandez हमेशा अपने प्रशंसकों को अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी की झलक से रूबरू करवाती रहती है, चाहे वह फिटनेस हो या उनकी पसंदीदा एक्टिविटी या फिर उनके बहुप्रशंसित ब्लॉग्स, अभिनेत्री Jacqueline Fernandez अपने प्रशंसकों का रुझान बनाये रखना बखूबी जानती हैं।

हाल ही में, जैकलीन के एक करीबी दोस्त ने उन्हें ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी’ नामक एक किताब भेंट की थी जिसने जैकी को आध्यात्मिक रूप से बेहद प्रेरित किया है। खूबसूरत अभिनेत्री हाल ही में अपने आगामी प्रोजेक्ट “मिसेज सीरियल किलर” के लिए नैनीताल के सुंदर शहर में शूटिंग कर रही थीं और यहाँ उन्हें रानीखेत के खूबसूरत शहर और परमहंस योगानन्द की गुफा के दर्शन करने का अवसर मिला।

हालांकि वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल और अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म “ड्राइव” की रिलीज़ के साथ व्यस्त हैं, लेकिन हमें इस बात की खुशी है कि अभिनेत्री ने खुद के लिए कुछ वक्त निकाला और हमें उनका एक ऐसा पक्ष दिखने मिला जो हमने पहले कभी नहीं देखा था!

जैकलिन इस पवित्र गुफा का दौरा करने के लिए बेहद उत्साहित थी और यहां तक कि वह अपनी किताब भी साथ ले गई थी। गुफाओं का दौरा करने के बाद अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह कहती है,”जब मैं पहाड़ों में होती हूं तो मैं आध्यात्मिक रूप से करीब महसूस करती हूं। मैंने कुछ समय के लिए ध्यान लगाया और मुझे नहीं लगता कि मुझे एहसास हुआ कि मुझे ऐसा कुछ करने की कितनी आवश्यकता है। मैंने यहां से सबसे सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त की है। ”

जैकलीन ने हमेशा की तरह खुद की खुशी और मन की शांति के लिए इस सफ़र का रुख किया था जिसने हमें भी निश्चित रूप से प्रेरित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *