ऐसा लगता है कि इमरान के पॉलिटिकल मेंटर लालू यादव हैं: पाकिस्तान पीपल्स पार्टी

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा नेशनल असेंबली में दिए गए भाषण की आलोचना करते हुए पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के नेता सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि इमरान का भाषण प्रधानमंत्री पद के लायक नहीं था। साथ ही उन्होंने भारतीय नेता लालू प्रसाद यादव को इमरान का मेंटर तक कह डाला।
पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के मुताबिक शाह ने कहा कि इमरान खान द्वारा दी गई स्पीच से यह लगता है जैसे लालू प्रसाद यादव उनके पॉलिटिकल मेंटर हैं। बता दें कि नेशनल असेंबली में इमरान के भाषण के दौरान विपक्षी पार्टियां हंगामा कर रही थीं और इसके चलते इमरान ने अपना आपा खो दिया था। इस मुद्दे पर शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसे व्यवहार की उम्मीद क्रिकेटर से नेता बने इमरान से नहीं की थी। इसके अलावा शाह ने कहा कि अगर यह नया पाकिस्तान है तो ईश्वर उन पर दया करे।
बता दें कि पीटीआई चीफ इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। इमरान की पार्टी 25 जुलाई को हुए चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। आज इमरान खान के 21 सदस्यीय मंत्रिमंडल के 16 मंत्रियों ने सोमवार को राष्ट्रपति भवन में पद की शपथ भी ली।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *