लाइन में लगना इतना नागवार गुजरा कि अपने बैग में बम बताया

अहमदाबाद। अकसर एयरपोर्ट पर लोगों को सिक्योरिटी चेक के लिए लंबी लाइन का सामना करना पड़ता है। हालांकि लोग सुरक्षा को ध्यान में रखकर लाइन में खड़े रहते हैं और अपनी बारी का इंतजार करते हैं। मगर बेंगलुरु के एक 31 वर्षीय शख्स को लाइन में लगना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने बैग में बम होने की धमकी दे डाली। हालांकि जांच में ऐसा कुछ नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया मगर अब उसे जमानत मिल गई है।
आरोपी मदनलाल प्रजापत बेंगलुरु का रहने वाला है। शनिवार को अहमदाबाद एयरपोर्ट से शाम 7:50 पर उसकी बेंगलुरु के लिए फ्लाइट थी। लाइन लंबी होने पर वह सीआईएसएफ अधिकारियों से बहस करने लगा, जिस पर एक एएसआई ने उसे लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजार करने को कहा।
बैग की जांच की गई तो कुछ नहीं मिला
एयर एशिया की गेस्ट सर्विस असिस्टेंट फाल्गुनी पारीख की शिकायत के मुताबिक इस बात से नाराज होकर मदनलाल ने अपने बैग में बम होने की बात कही। तुरंत उसका बैग निकलवाकर उसकी जांच की गई तो उसमें ऐसा कुछ नहीं मिला।
केस दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार
मौके पर पहुंची एयरपोर्ट पुलिस ने पाया कि आरोपी शराब के नशे में था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एयरपोर्ट पर शांतिभंग और ड्यूटी में बाधा पैदा करने जैसी धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि रविवार को एक कोर्ट ने उसे जमानत दे दी।
‘नशे में उड़ाई थी बैग में बम होने की अफवाह’
एयरपोर्ट थाने के पुलिस इंस्पेक्टर केसी राथवा ने कहा, ‘उसके बैग में कोई भी बम या विस्फोटक नहीं मिला। यात्री नशे में था और उसने गुस्से में आकर बम की अफवाह उड़ाई थी। उसे गिरफ्तार किया गया और रविवार को जमानत मिल गई।’
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *