धीरे-धीरे फिर फैल रहा है पफ स्लीव्स ब्लाउज का फैशन ट्रेंड

पफ स्लीव्स का फैशन बंगाली लोगों, खासकर महिलाओं और लड़कियों के बीच काफी पॉप्युलर है। यह फैशन ट्रेंड बंगाली महिलाओं द्वारा ब्लाउजों में काफी अपनाया जाता है, लेकिन अब ये ट्रेंड धीरे-धीरे फैल रहा है। आप भी पफ स्लीव्स के ज़रिए अपने वॉरड्रोब को अपडेट कर सकती हैं और नया लुक सेट कर सकती हैं। आपे चाहे तो ये पफ स्लीव्स वाले टॉप्स ट्राइ कर सकती हैं, जो आजकल काफी चलन में हैं:
इस क्रॉप टॉप को हाई वेस्ट वाली जींस के साथ ट्राइ करें। यह आपको एक अलग ही लेकिन ट्रेंडी लुक देगा। क्रोशेट और आइलेट डीटेल वाले क्रॉप टॉप ज़्यादा चलन में हैं। ये न सिर्फ आपके लुक को सिंपल रखेंगे, बल्कि अट्रैक्टिव भी बनाएंगे।
बटन्ड डाउन डिलाइट
देखने में यह एक सॉलिड कैज़ुअल शर्ट है, लेकिन इसका कॉलर मैंडेरिन (mandarin) है। इसमें एक फुल बटन प्लैकिट और एक पैच पॉकेट है, लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प हैं पफ्ड स्लीव्स। खास बात यह है कि यह टॉप आप वर्कप्लेस पर भी आराम से कैरी कर सकती हैं।
पोल्का डॉट पफ्ड ब्लाउज़
पफ्ड ब्लाउज़ दोबारा चलन में हैं और इन्हें पहनने का सबसे बेस्ट तरीका है कि इन ब्लाउज़ों को स्कर्ट ट्राउज़र्स के साथ पहना जाए। यह ब्लैक पोल्का डॉट वाला पफ्ड ब्लाउज़ काफी अट्रैक्टिव है। एक ट्रेंडी बैग और सनग्लासेस के साथ यह आउटफिट गर्मियों और किसी भी आउटडोर प्लेस के लिए बिल्कुल पर्फेक्ट है।
रेट्रो लुक वाला क्रॉप टॉप
पिंक और क्रीम कलर का यह बुनाई वाला टाइ-अप नेक क्रॉप टॉप न सिर्फ लुक में अलग है, बल्कि काफी शानदार भी है, जो आपको सेक्सी और हॉट लुक देगा। पफ्ड स्लीव्स में भी अगर आप कुछ अलग देख रही हैं, तो फिर इस रेट्रो लुक वाले क्रॉप टॉप को ज़रूर ट्राइ करें।
बोट नेक बॉक्सी स्लीव टॉप
फैशनेबल आउटफिट्स में एक्सपेरिमेंट्स की दिवानी हैं, तो फिर यह टॉप आप के लिए ही है। बोट नेक वाला रेड कलर का यह बॉक्सी स्लीव टॉप काफी अट्रैक्टिव और ट्रेंडी है।
पेपर बैग वेस्ट शॉर्ट्स और पफ्ड स्लीव्स टॉप
पोल्का डॉट की फैन हैं, तो फिर पफ्ड स्लीव्स में भी ये उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि इन्हें किसी भी मौके पर पहना जा सकता है और ये काफी आरामदायक भी हैं, जैसे कि यह पेपर बैग वेस्ट शॉर्ट्स और पफ्ड स्लीव्स वाला टॉप। आप भी इसे ट्राइ करके देख सकती हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *