इरफान ने बेन स्टोक्स को मैच विनिंग ऑलराउंडर बताया तो युवराज ने दिया जवाब

नई दिल्‍ली। इरफान पठान ने बेन स्टोक्स को मैच विनिंग ऑलराउंडर बताया था, जिस पर टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर युवराज ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही जवाब दिया।
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने इंग्लैंड के धुरंधर ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की तारीफ की। हालांकि इस पर भारत के पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें जो जवाब दिया, उसने सभी का ध्यान खींचा।
पठान ने ट्वीट किया कि भारत को भी बेन स्टोक्स जैसे मैन विनिंग (मैच जिताने वाले) ऑलराउंडर की जरूरत है।
इंग्लैंड के ऑलराउंडर स्टोक्स ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में एक बार फिर खुद को साबित किया। उन्होंने मैच की पहली पारी में 176 और दूसरी पारी में नाबाद 78 रन बनाए। इतना ही नहीं, उन्होंने 3 विकेट भी झटके और मैन ऑफ द मैच रहे। स्टोक्स ने इसी के साथ आईसीसी में नंबर-1 ऑलराउंडर की रैंकिंग हासिल कर ली। स्टोक्स दिग्गज एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बाद आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 पर पहुंचने वाले इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी बन गए हैं।
35 वर्षीय पठान ने लिखा, ‘भारतीय टीम के पास अगर बेन स्टोक्स जैसा मैच विजेता खिलाड़ी होगा तो वह दुनिया में कहीं भी अजेय रहेगी।’
इस पर युवराज ने जवाब दिया, ‘क्या आप यह कह रहे हैं कि हमारे पास ऐसा ऑलराउंडर नहीं है जो मैच विनर भी हो?’ उन्होंने साथ ही हंसी वाली इमोजी भी बनाई।
करियर में 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले पठान ने इस पर रिप्लाई दिया, ‘भाई, युवराज सिंह आधिकारिक तौर पर रिटायर हो गए हैं।’ फिर युवराज ने लिखा, ‘मुझे पता था कि यह जवाब आएगा। वैसे आप भी कुछ कम नहीं थे।’ इरफान ने फिर लिखा, ‘आप भी मुझे अच्छी तरह जानते हो।’
इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट मैच में 113 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 469 रन बनाकर घोषित की, जिसके बाद विंडीज टीम अपनी पहली पारी में 287 रन बना सकी। इंग्लैंड ने दूसरी पारी पांचवें दिन 3 विकेट पर 129 रन बनाकर घोषित की और मेहमान टीम को 312 रन का टारगेट मिला। विंडीज टीम पांचवें और अंतिम दिन दूसरी पारी में 198 रन ही बना सकी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *