IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच आज

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2020 में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होगा। इस सीजन का यह 22वां मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।
दोनों टीमों ने पांच-पांच मैच खेले हैं। किंग्स इलेवन ने पांच में से सिर्फ एक मैच जीता है और वह अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। वहीं सनराइजर्स के चार अंक हैं और उसने दो मैच जीते हैं।
सनराइजर्स को जहां अपने पहले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और उसके बाद उसने दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नै सुपर किंग्स को हराकर वापसी की। हालांकि डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार मिली।
किंग्स इलेवन पंजाब की बात करें तो उसकी कोशिश लगातार तीन मैचों से मिल रही हार का सिलसिला तोड़ने को होगी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम को सुपर ओवर में हार मिली। इसके बाद उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया। हालांकि राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबलों में उसे लगातार हार मिली। टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 2 बल्लेबाज- केएल राहुल (302) और मयंक अग्रवाल (272) किंग्स इलेवन पंजाब के हैं- लेकिन इसके बावजूद टीम जीत की पटरी पर नहीं चल पा रही है।
हेड-टू-हेड (कुल 14 मैच, सनराइजर्स हैदराबाद- 10 | किंग्स इलेवन पंजाब- 4)
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच कुल 14 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 10 बार सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत हासिल की है और किंग्स इलेवन पंजाब ने चार मैच जीते हैं।
बीते पांच मुकाबलों की बात करें तो किंग्स इलेवन ने तीन में जीत हासिल की हैं।
सनराइजर्स हैदराबाद
डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, टी. नटराजन
किंग्स इलेवन पंजाब
केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन, हरप्रीत बरार, शेल्डन कॉटरेल, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *