राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का प्रतिनिधियों के साथ संवाद

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जिसमें संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं आगरा जोन के अंदर आने वाले विभिन्न जनपदों में विभिन्न पंचायत प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर बोलते हुए राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण त्यागी ने कहा कि राजीव गांधी पंचायती राज संगठन एक जमीनी स्तर का संगठन है जो पंचायतों में 73 व 74 वें संशोधनों को लागू कराने के लिए कार्य कर रहा है।

राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र कसाना ने कहा कि राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ग्रामीण अंचलों में मनरेगा के अंदर मजदूरों की दयनीय स्थिति को निरंतर सुधारने का प्रयास कर रहा है।

राष्ट्रीय महासचिव गायकवाड़ ने जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ संवाद करते हुए कहा कि संगठन आपके साथ हर तरीके से खड़ा हुआ है यदि आपको किसी पंचायतों में कोई भी परेशानी आती है तो पूरा संगठन आप लोगों के साथ जनता की सेवा करने के लिए तत्पर है।

स्टेट जोनल कोऑर्डिनेटर चौधरी मानवेन्द्र पाण्डव ने जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ संवाद करते हुए कहा कि आगरा जोन के अंतर्गत आने वाले प्रत्येक जनपदों में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन को ब्लॉक स्तर पर खड़ा किया जाएगा ।

इस वर्चुअल संवाद में मथुरा से मान सिंह प्रधान, यदु राज सिंह पांडव बीडीसी, महावीर प्रधान, हरेंद्र परिहार, आगरा से मुन्ना लाल सरपंच, अभिषेक त्यागी हरियाल प्रधान, सुरेश पचौरी प्रधान, दिनेश त्यागी प्रधान, शैलेंद्र कसाना प्रधान, बलवीर सिंह प्रधान आदि मौजूद रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *