INDvsENG: टीम इंडिया पर खतरा, मोहम्मद शमी 6 रन बनाकर आउट

लीड्स। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला हेडिंग्ले (लीड्स) में खेला जा रहा है। चौथे दिन भारत ने दूसरी पारी में 7 विकेट गंवाकर 250+ रन बना लिए हैं। रवींद्र जडेजा और इशांत शर्मा क्रीज पर हैं। भारत अभी भी इंग्लैंड से 90+ रन पीछे है। टीम पर हार का खतरा मंडरा रहा है।

टीम इंडिया ने आज 2 विकेट पर 215 रन से आगे खेलना शुरू किया और 239 रन तक आते-आते 6 विकेट गंवा दिए। 24 रन बनाने में टीम ने चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत का विकेट गंवा दिया। पुजारा 91 रन, कोहली 55 रन, रहाणे 10 रन और पंत 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। मोइन अली ने मोहम्मद शमी को आउट किया।

87वें ओवर में कोहली को मिला जीवनदान
भारतीय पारी के 87वें ओवर में मैदान पर ड्रामा देखने को मिला। जेम्स एंडरसन गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की आखिरी बॉल विकेटकीपर बटलर के हाथों में गई। एंडरसन और इंग्लैंड टीम की कैच की अपील पर फील्ड अंपायर एलेक्स वार्फ ने आउट दे दिया। इसके बाद कोहली वापस पवेलियन लौटने लगे और इंग्लिश टीम जश्न मनाने लगी।

पुजारा 91 रन बनाकर पवेलियन लौटे
पुजारा के रूप में टीम इंडिया को आज पहला झटका लगा। वे 91 रन बनाकर आउट हुए। पुजारा को ओली रॉबिन्सन ने LBW किया। इंग्लैंड टीम की अपील पर फील्ड अंपायर ने नॉटआउट दिया था। इसके बाद इंग्लिश कप्तान जो रूट ने DRS का इस्तेमाल किया। DRS में वे आउट करार दिए गए। पुजारा और कोहली के बीच तीसरे विकेट के लिए 99 रन की पार्टनरशिप हुई। कोहली ने भी 26वीं फिफ्टी लगाई।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *