देशी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Koo का नया लोगो लॉन्च
नई दिल्ली। देशी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ‘कू’ (Koo) ने अपना नया लोगो लॉन्च किया है. नया चिह्न एक पीली चिड़िया ही है, लेकिन एक नये रूप में. ‘कू’ का नया लोगो अध्यात्मिक गुरु श्री श्री रवि शंकर ने अपने 65वें जन्मदिन के अवसर पर लॉन्च किया है. ‘कू’ एक भारतीय माइक्रो ब्लॉगिंग साइट है, जो कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. इस ऐप को मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था और अब तक ‘कू’ के पास 6 मिलियन से अधिक यूजर्स हो गए हैं.
आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रवि शंकर ने इस मौके पर कहा, सामाजिक संपर्क और सूचना का प्रवाह सभ्य समाज के संकेत हैं. ‘कू’ ऐप देश और दुनियाभर में लाखों लोगों को जोड़ रहा है. आज मैं ‘कू’ ऐप के नये लोगो को लॉन्च करके खुश हूं. इतने कम समय में इस तरह का शानदार सोशल मीडिया ऐप बनाने के लिए अप्रमेय और उनकी टीम को मेरी ओर से बधाई.
नन्हा पक्षी उड़ने के लिए तैयार
कू के सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने इस अवसर पर कहा, हम अपनी नयी पहचान को सबके सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं. यह नया रूप है और हमारी नन्ही पीली चिड़िया के बालपन से किशोरावस्था में बढ़ने का संकेत है. यह चिड़िया सकारात्मकता से भरी हुई है और लोगों को जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में सबसे सकारात्मक तरह से वार्ता और चर्चा करने के लिए प्रेरित करेगी. यह नन्हा पक्षी उड़ने के लिए तैयार है. हम गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर के आभारी हैं कि उन्होंने अपने 65वें जन्मदिन पर ‘कू’ के नये लोगो को लॉन्च किया.
-एजेंसियां