चमत्‍कारी तेल के चक्‍कर में 12 लाख रुपए गंवा बैठा Faridabad का व्‍यापारी

फरीदाबाद। Faridabad के व्‍यापारी से एक फर्जी बाबा ने 12 लाख रुपये ठग लिए। दरअसल इस बाबा ने हिरण के तेल और काले कपड़े के खेल का झांसा देकर 2.40 करोड़ कमाने का सपना दिखाया और यह व्‍यापारी इसे सच मानकर ठगा गया।
Faridabad पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक ग्रेटर Faridabad में रहने वाले व्‍यापारी के पास पिछले हफ्ते एक फोन कॉल आई थी। फोन करने वाले ने अलवर (राजस्थान) के काला जादू विशेषज्ञ बाबा के बारे में बताया और नंबर दिया। इसके बाद बाबा ने खुद को काला जादू विशेषज्ञ बताकर कारोबारी को अलवर बुलाया।
पहले दिन वह गया तो बाबा ने बंद कमरे में अपने पूरे शरीर पर कोई तेल लगाया। इसके बाद एक काला कपड़ा ओढ़कर कुछ देर में हटा दिया। फिर बाबा के शरीर से रुपयों की बारिश होने लगी। नजरबंदी के इस खेल में वह बंधकर रह गया और वहीं करोड़पति बनने का सपना देखने लगा। ज्यादा पैसे की चाहत में वह धोखा खा गया।
2.40 करोड़ कमाने का लालच
व्‍यापारी जब बाबा के झांसे में आ गया तो उसे बताया गया कि बाबा ने जो तेल शरीर पर लगाया है, वह हिरण का तेल है, जिसकी कीमत 12 लाख रुपये है और उससे करीब 2.40 करोड़ रुपये तैयार किए जा सकते हैं। बिजनसमैन ने 12 लाख रुपये देकर फ्रॉड बाबा से हिरण का तेल और काला कपड़ा खरीद लिया। फरीदाबाद लौटकर व्‍यापारी ने अपने घर के एक कमरे में शरीर पर हिरण का कथित तेल मला और काला कपड़ा ओढ़ लिया। वह इंतजार करता रहा, लेकिन रुपयों की बरसात नहीं हुई। तब तक बाबा फरार हो चुका था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *