फ‍िल्म राधे में न‍िर्माता ने सेंसर बोर्ड में जाने से पहले ही लगाए 21 कट

नई द‍िल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने वादे के मुताबिक ईद पर अपनी फिल्म राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai) लेकर आने जा रहे हैं. बीते दिनों फिल्म को सेंसर बोर्ड से बिना एक भी कट के पास कर दिया गया था. सेंसर की कैंची के नीचे से बिना एक भी कट के गुजर गई सलमान खान (Salman Khan) स्टारर इस फिल्म में मेकर्स ने अपनी तरफ से 21 जगह कट लगा दिए हैं.

फैंस का ख्याल करके लगाए कट
फिल्ममेकर्स को हमेशा ही सेंसर बोर्ड की कैंची से तकलीफ रही है लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe Movie) के मामले में बात जरा उल्टी ही पड़ गई है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म फैमिली एंटरटेनमेंट है और सलमान नहीं चाहते थे कि परिवार के साथ फिल्म देख रहे लोगों के मजे में जरा भी खलल पड़े.

घरों में परिवार संग देख पाएंगे फिल्म
रिपोर्ट में बताए गए सूत्रों के हवाले के मुताबिक, ‘लीड एक्टर सलमान खान और मेकर्स को लगा कि फिल्म एक फैमिली एंटरटेनमेंट है. हालांकि ये डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी आ रही है और तमाम लोग इसे अपने घरों में परिवार के साथ देखने वाले हैं. तो संभव है कि उन्हें ऐसा लगा हो कि उन कुछ सीन्स को हटा दिया जाना चाहिए जो टारगेट ऑडियंस को असहज महसूस करा सकते हैं.’
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *